Home > मोदी जी ठीक फर्माया, आप बिल्कुल गधे के माफ़िक़ काम कर रहे हैं : दिग्विजय सिंह

मोदी जी ठीक फर्माया, आप बिल्कुल गधे के माफ़िक़ काम कर रहे हैं : दिग्विजय सिंह

 Arun Mishra |  2017-02-24 07:13:41.0  |  नई दिल्ली

मोदी जी ठीक फर्माया, आप बिल्कुल गधे के माफ़िक़ काम कर रहे हैं : दिग्विजय सिंहFile Photo

नई दिल्ली : देश में 'गधे' को लेकर राजनीति तेज हो गई है। अब वरिष्ठ नेता व कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। दिग्विजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है..'मोदी जी- "मैं देश के लिये गधे के माफ़िक़ काम कर रहा हूं" जी हॉं आपने मोदी जी ठीक फर्माया आप बिल्कुल गधे के माफ़िक़ काम कर रहे हैं !

आपको बता दें गधे को लेकर बयान की शुरूआत यूपी के सीएम और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने की थी। उन्होंने एक जनसभा के दौरान गुजरात के गधों के एक विज्ञापन का भी जिक्र किया जिसमें अम‌िताभ बच्चन ने गुजरात टूर‌िज्म का प्रचार ‌किया है। अखिलेश ने कहा हम तो सदी के महानायक से कहेंगे कि अब आप गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए।


जिसका जवाब गुरुवार को नरेंद्र मोदी ने बहराइच की रैली में दिया था। पीएम ने कहा था, अखिलेश जी गधे से भी प्रेरणा ली जाती है। वो अपने मालिक का पूरा काम करता है अगर वो भूखा होता है तो भी काम करता है। वो बहुत वफादार होता है। मैं भी उससे प्रेरणा लेता हूं और देश के लिए काम करता हूं। मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं। अखिलेश जी ये सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं, थक जाउं तो भी करता हूं, बिना छुट्टी लेकर करता हूं, क्योंकि गधे से प्रेरणा लेता हूं। गधा उसकी पीठ पर चीनी हो या चूना हो, गधा कभी भेद नहीं करता है।

Tags:    
Share it
Top