Top
Breaking News
Home > Archived > ड्राइवर ने की आत्महत्या : सुसाइड नोट में जनार्दन रेड्डी पर लगाया आरोप, 100 करोड़ रु. के काले धन को सफेद करने की बात की

ड्राइवर ने की आत्महत्या : सुसाइड नोट में जनार्दन रेड्डी पर लगाया आरोप, 100 करोड़ रु. के काले धन को सफेद करने की बात की

 Arun Mishra |  7 Dec 2016 9:08 AM GMT  |  नई दिल्ली

ड्राइवर ने की आत्महत्या : सुसाइड नोट में जनार्दन रेड्डी पर लगाया आरोप, 100 करोड़ रु. के काले धन को सफेद करने की बात की

नई दिल्ली : कर्नाटक के एक प्रशासनिक अधिकारी के ड्राइवर ने बुधवार (7 दिसंबर) को सुसाइड कर लिया। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे पता था कि जनार्दन रेड्डी ने 100 करोड़ रुपए के कालेधन को व्हाइट कर रहे हैं। ड्राइवर के नोट के अनुसार रेड्डी और वह प्रशासनिक अधिकारी मिलकर उसका मानसिक शोषण करते थे।

ड्राइवर ने पत्र में यह भी लिखा कि रेड्डी ने कर्नाटक के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (जिसका वह शख्स ड्राइवर था) से पैसे सफेद करवाए थे। एनएआई ने शुरुआत में ट्वीट में कहा कि ड्राइवर जनार्दन रेड्डी का है। हालांकि, बाद में सुधार कर कहा गया कि ड्राइवर उस अधिकारी का था। (ट्वीट की तस्वीर नीचे) जान देने वाले शख्स का नाम रमेश बताया जा रहा है। उसने जहर खाकर जान दी।

रमेश ने लिखा कि उन्हें पता था कि रेड्डी कैसे अपने 100 करोड़ रुपए को सफेद कर रही है इसलिए उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। रमेश भूमि अधिग्रहण अधिकारी भीमा नायक का ड्राइवर था। रमेश के अनुसार भीमा को पैसा बदलने के बदले 20 प्रतिशत मिला था। रमेश ने सुसाइड नोट में लिखा कि रेड्डी ने सारा पैसा अपनी बेटी की शादी में लगा दिया।



बिस्तृत खबर का इन्तजार है...

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it