Home > डीयू कैंपेन से अलग हुईं गुरमेहर कौर, रेप की धमकी मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR

डीयू कैंपेन से अलग हुईं गुरमेहर कौर, रेप की धमकी मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR

 Arun Mishra |  2017-02-28 07:18:15.0  |  नई दिल्ली

डीयू कैंपेन से अलग हुईं गुरमेहर कौर, रेप की धमकी मामले में पुलिस ने दर्ज की FIRGurmehar Kaur(Photo: Facebook)

नई दिल्ली : डीयू के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया कैंपेन चलाने वाली गुरमेहर कौर ने अब खुद को कैंपेन से अलग कर लिया है। ट्वीट कर गुरमेहर ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं खुद को कैंपेन से अलग कर रही हूं, आप सभी का शुक्रिया, मुझे जो कहना था वो कह चुकी हूं'। और ये कैंपेन सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि सभी छात्र-छात्राओं के लिए है।

गुरमेहर ने छात्र संगठन आईसा की ओर से निकाले जाने वाले मोर्चे के लिए छात्रों को बधाई दी और कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां जमा हों। साथ ही अपने विरोधियों को जवाब देते हुए गुरमेहर ने लिखा कि जो लोग भी मेरे साहस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि मैंने उससे भी कई ज्यादा हिम्मत दिखाई है। अगली बार कोई भी हिंसा और धमकी देने से पहले जरूर सोचेगा। अपने अगले ट्वीट में उसने लिखा है कि मैं बहुत सी चीजों से गुजर चुकी हूं और 20 साल की उम्र में इतना ही कर सकती हूं।

रेप की धमकी मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR
वहीं, गुरमेहर को मिली रेप की धमकी मामले में दिल्ली पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान गुरमेहर ने कहा कि विरेंद्र सहवाग के ट्वीट ने उनका दिल तोड़ दिया जिसके चलते उन्होंने कैंपेन छोड़ा है।

करगिल युद्ध में शहीद हुए जवान मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से कैंपेन वाली तस्वीरें भी हटा ली हैं। ट्विटर पर गुरमेहर ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है जिसमें वो बेहद हल्के अंदाज में कॉफी पीती नजर आ रही हैं। फेसबुक पर भी गुरमेहर ने अपना संदेश दिया है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदल लिया है।

Tags:    
Share it
Top