Home > Archived > जिओ के बाद मोदी पेटीएम पर मेहरवान, एक ही दिन में 435 प्रतिशत उछाल

जिओ के बाद मोदी पेटीएम पर मेहरवान, एक ही दिन में 435 प्रतिशत उछाल

 Special Coverage News |  10 Nov 2016 4:31 AM GMT  |  New Delhi

जिओ के बाद मोदी पेटीएम पर मेहरवान, एक ही दिन में 435 प्रतिशत उछाल

नई दिल्ली: 500 और 1,000 रुपये बंद होने पर ऑनलाइन पेमेंट सर्विस देने वाली सबसे कंपनी पेटीएम के कारोबार कें 435 फीसदी का उछाल आया है और पेटीएम प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले को भुनाने में कोई मौका नहीं छोड़ रहा. रिलायंस जियो की तर्ज पर पेटीएम ने गुरुवार को हिंदी और अंग्रेजी के कई अखबारों में पहले पन्ने पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ फुल पेज के ऐड छपवाए हैं.


पेटीएम ने चालाकी से प्रधानमंत्री को अपने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर पेश किया है. पेटीएम ने इस फैसले के लिए पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा, 'आजाद भारत की फाइनेंशियल हिस्ट्री में सबसे बड़ा कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया.' इसके निचले हिस्से में पेटीएम ने अपना विज्ञापन किया है.


इससे पहले रिलायंस जियो डिजिटल इंडिया की आड़ में अपने विज्ञापनों में प्रधानमंत्री मोदी को अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पेश कर चुका है और इसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी हुई थी.पेटीएम के कारोबार में मंगलवार की शाम 500 और 1,000 रुपये के नोट अवैध घोषित होने के बाद से जबरदस्त करीब 435 प्रतिशत उछाल आया है.


मंगलवार की देर शाम पुराने नोटों को अवैध घोषित होने के बाद से लाखों उपभोक्ताओं ने ऑफलाइन लेनदेन करने के लिए पेटीएम वॉलेट का उपयोग किया, जिससे पेटीएम के इस्तेमाल में 435 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top