Top
Breaking News
Home > Archived > टाइम पर्सन ऑफ द ईयर ऑनलाइन पोल जीतने पर पीएम मोदी पर बरसे विरोधी, जानिए क्या कहा

'टाइम पर्सन ऑफ द ईयर' ऑनलाइन पोल जीतने पर पीएम मोदी पर बरसे विरोधी, जानिए क्या कहा

 Special Coverage News |  5 Dec 2016 10:49 AM GMT  |  नई दिल्ली

टाइम पर्सन ऑफ द ईयर ऑनलाइन पोल जीतने पर पीएम मोदी पर बरसे विरोधी, जानिए क्या कहा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल के 'टाइम पर्सन ऑफ द ईयर' के रीडर्स पोल में जीत गए हैं। इस पर राजनीतिक गलियारों में हलचल का माहौल है। जहां एक तरफ बीजेपी नेता पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं वहीं दूसरे दलों के नेता इस पर भी पीएम की आलोचना करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने तो पीएम की तुलना हिटलर से ही कर डाली। टाइम पर्सन ऑफ द ईयर के रीडर्स पोल में जीते पीएम मोदी पर तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'उनको हार्दिक बधाई, उनका कद वैसे ही बढ़ रहा है जैसे पहले हिटलर का बढ़ा था।

वहीं कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि एक ही झटके में लोगों की जेब और गला काटने के लिए पीएम को ये खिताब मिलना ही चाहिए। यकीनन कोई और ऐसा काम नहीं कर सकता।

जबकि कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि अमेरिका में मोदी जी का जलवा है। उन्होंने देश में लोगों को आटे दाल के भाव याद दिला दिए। काश अमेरिका के लोग यहां आटा दाल खरीदते, तब उनको पता चलता।

दूसरी तरफ सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि ऑनलाइन सर्वे को हम सही नहीं मानते। टाइम्स मैगजीन हिंदुस्तान के हित की बात नहीं करता।

विपक्षी दलों के निशाने पर आए पीएण मोदी के पर्सन ऑफ द ईयर के ऑनलाइन पोल में जीतने के लिए बीजेपी नेता उमा भारती ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ये तो बस शुरुआत है, पीएम मैन ऑफ द सेंचुरी भी बनेंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it