Home > Archived > पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिवानी पहुंचे राहुल गांधी, केजरीवाल भी होंगे शामिल

पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिवानी पहुंचे राहुल गांधी, केजरीवाल भी होंगे शामिल

 Special Coverage News |  3 Nov 2016 5:45 AM GMT  |  New Delhi

पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिवानी पहुंचे राहुल गांधी, केजरीवाल भी होंगे शामिल

नई दिल्ली : वन रैंक वन पेंशन (OROP) के मामले पर प्रदर्शन कर रहे पूर्व फौजी रामकिशन ग्रेवाल की आत्महत्या के मामले में सियासत जारी है। गुरुवार सुबह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ग्रेवाल की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए हरियाणा के भिवानी में उनके घर पहुंचे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी वहां पहुंचेंगे।

भिवानी रवाना होने से पहले केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, 'जो अहंकार कांग्रेस को ले डूबा था, वही बीजेपी को भी ले डूबेगा।' दिल्ली के सीएम ने यह भी कहा कि उन्हें हिरासत में लिए जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता पर पूर्व सैनिक के परिवार को हिरासत में क्यों लिया? बता दें कि आरके पुरम थाने में चार घंटे तक हिरासत में रखने के बाद बुधवार रात सीएम केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने छोड़ दिया था।




देर रात जब पूर्व सैनिक का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा, तो रोहतक (हरियाणा) के सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान उनके घर पहुंचे और पूर्व सैनिक के परिवार को सांत्वना दी। गुरुवार को टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी पूर्व सैनिक के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की है। रामकिशन ग्रेवाल की आत्महत्या पर सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने भी शोक जाहिर किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top