Home > कुलगाम में 2 आतंकी ढेर, मेजर समेत एक जवान शहीद, 3 आतंकी घिरे

कुलगाम में 2 आतंकी ढेर, मेजर समेत एक जवान शहीद, 3 आतंकी घिरे

2 Army personnel have lost their lives during encounter with terrorists in J&K's Shopian

 Special Coverage News |  2017-08-03 04:06:45.0  |  जम्मू कश्मीर

कुलगाम में 2 आतंकी ढेर, मेजर समेत एक जवान शहीद, 3 आतंकी घिरे

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. कुलगाम में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है तो वहीं शोपियां में तीन आतंकियों को सेना ने घेर लिया है. मुठभेड़ जारी है. शोपियां एनकाउंटर में सेना के एक अधिकारी और एक जवान के शहीद होने की खबर है. एक अन्य जवान घायल भी हुआ है.

कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
शोपियां में सेना और उग्रवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ के अलावा कुलगाम में भी मुठभेड़ हुआ. कुलगाम में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है.

कुलगाम एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए कुलगाम के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि एनकाउंटर करीब आधे घंटे तक चला. इसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी मारे गए. मारे गए दोनों आतंकी कई मामलों में वांछित थे.
शोपियां में CASO
दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है. एक पुलिस अफसर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि आर्मी, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को रात 2:30 बजे गश्त के दौरान पता चला कि जोइपोरा गांव में कुछ उग्रवादी छिपे हुए हैं. उसके बाद वहां कॉर्डन और खोज अभियान चलाया गया. आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. इस गोलीबारी में आर्मी के एक मेजर और दो जवान घायल हो गए. बाद में मेजर और एक जवान शहीद हो गए .

Tags:    
Share it
Top