Home > BJP मुख्यालय के बाहर लगे 'आडवाणी बनें राष्ट्रपति' वाले पोस्टर, जाने क्या है मामला

BJP मुख्यालय के बाहर लगे 'आडवाणी बनें राष्ट्रपति' वाले पोस्टर, जाने क्या है मामला

Advani becomes president posters outside BJP headquarters in delhi

 Kamlesh Kapar |  2017-06-18 09:33:54.0  |  नई दिल्ली

BJP मुख्यालय के बाहर लगे आडवाणी बनें राष्ट्रपति वाले पोस्टर, जाने क्या है मामला

नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. नामांकन की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा उतनी ही जोर पकड़ रही है। इस बीच लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति पद का सबसे उपयुक्त उम्मीदवार बताने वाले पोस्टर सामने आए हैं। राजधानी में कई जगह आडवाणी को राष्ट्रपति बनाने की मांग के पोस्टर लगाए हैं। ये पोस्टर अशोका रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय के बाहर भी लगाए गए थे।

हालांकि, यहां इन पोस्टरों को फाड़ दिया गया और पार्टी ऑफिस के बाहर की फेंक दिया गया। ये पोस्टर अशोक तंवर के नाम से लगाए गए हैं। जिन्होंने खुद को गुर्जर समाज एवं किसान नेताओं का संयोजक लिखा है। राजधानी में दूसरी कई जगह भी ये पोस्टर लगे नजर आए। इन पोस्टर्स में लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति पद के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार बताया गया है।

ये पोस्टर रायसीना रोड इलाके में लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा गया है, ''भारतीय जनता पार्टी के जनक व लौह पुरुष तथा भारत की राष्ट्रीय राजनीति के वरिष्ठ नेता आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी राष्ट्रपति पद के सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं।'' राष्ट्रपति पद के लिए लालकृष्ण आडवाणी का नाम काफी दिनों से चर्चा में है। दावेदारों में उनका नाम सबसे ऊपर लिया जाता है।

ऐसी भी खबरें आती रही हैं कि बीजेपी का एक खेमा आडवाणी को ही राष्ट्रपति के रूप में देखना चाहता है। हालांकि, बीजेपी ने अभी तक किसी नाम का ऐलान नहीं किया है, लेकिन लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुषमा स्वराज जैसे दिग्गज नेताओं के नामों को लेकर काफी चर्चा है।

Tags:    
Share it
Top