Home > राष्ट्रपति चुनाव : अगर विपक्ष ने दलित उम्मीदवार नहीं उतारा तो कोविंद को देंगे समर्थन: मायावती

राष्ट्रपति चुनाव : अगर विपक्ष ने दलित उम्मीदवार नहीं उतारा तो कोविंद को देंगे समर्थन: मायावती

मायावती ने कहा कि आज अमित शाह और वेंकैया नायडू ने कोविंद के विषय में अपने फैसले की जानकारी देने के लिए मुझे फोन किया। मैं उनकी पसंद से पूरी तरह सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं बहुत निगेटिव भी नहीं हूं..

 Arun Mishra |  2017-06-19 13:07:47.0  |  New Delhi

राष्ट्रपति चुनाव : अगर विपक्ष ने दलित उम्मीदवार नहीं उतारा तो कोविंद को देंगे समर्थन: मायावती

नई दिल्ली : राष्ट्रपति पद के लिए बीजेपी के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के नाम की घोषणा कर दी है। जिसके बाद से विपक्षी पार्टियों ने भी अपना रुख स्पष्ट करना शुरू कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा है कि अगर कोई अन्य दलित उम्मीदवार मैदान में नहीं आता है तो वो कोविंद को सपोर्ट कर सकती हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि रामनाथ कोविंद चूंकि दलित हैं, लिहाजा पार्टी की सोच उनके नाम को लेकर पॉजिटिव है।

मायावती ने कहा कि आज अमित शाह और वेंकैया नायडू ने कोविंद के विषय में अपने फैसले की जानकारी देने के लिए मुझे फोन किया। मैं उनकी पसंद से पूरी तरह सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं बहुत निगेटिव भी नहीं हूं। इसलिए बीएसपी अब तक पॉजीटिव है। लेकिन ये सब यूपीए के पसंद पर निर्भर करता है।

मायावती ने कहा कि अगर विपक्ष किसी अन्य दलित और लोकप्रिय चेहरे को सामने नहीं लाता है तो वो कोविंद को समर्थन पर विचार कर सकती हैं। मायावती ने कहा कि कोविंद कानपुर में कोली समुदाय से आते हैं लेकिन उनकी आरएसएस की पृष्ठभूमि भी रही है।

Tags:    
Share it
Top