Home > GST मिडनाइट मेगा शो: समाजवादी पार्टी ने शामिल होने का किया निर्णय, कांग्रेस व वाम दल ने किया बहिष्कार

GST मिडनाइट मेगा शो: समाजवादी पार्टी ने शामिल होने का किया निर्णय, कांग्रेस व वाम दल ने किया बहिष्कार

देश का सबसे बड़ा tax सुधार बताया जा रहा GST आज रात 12 बजे लॉन्च होगा। संसद भवन में इसके लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

 Special Coverage News |  2017-06-30 08:58:09.0  |  नई दिल्ली

GST मिडनाइट मेगा शो: समाजवादी पार्टी ने शामिल होने का किया निर्णय, कांग्रेस व वाम दल ने किया बहिष्कार

नई दिल्ली: देश का सबसे बड़ा tax सुधार बताया जा रहा GST आज रात 12 बजे लॉन्च होगा। संसद भवन में इसके लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीति के कई दिग्गज एक साथ जुटेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, समेत देश की नामचीन हस्तियां इस पल की गवाह बनेंगी।

जीएसटी पर PM मोदी का समर्थन करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। उनकी तरफ से बिहार सरकार में मंत्री विजेंद्र यादव शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार को कई कार्यक्रम में शामिल होना है। वही उत्तरप्रदेश की समाजवादी पार्टी ने भी इस में शामिल होने की हामी भर दिया है, SP के नरेश अग्रवाल इसमें शिरकत करेंगे।

कांग्रेस, द्रमुक, वाम दल व तृणमूल कांग्रेस ने इसके बहिष्कार का एलान किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने ऐतिहासिक सत्र में पार्टी सांसदों के भाग नहीं लेने की जानकारी दी। कांग्रेस पिछले कुछ दिनों से दुविधा में थी। अंतत: बैठक से दूर रहने का फैसला किया गया। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष से अपील की है कि वह बैठक का बहिष्कार न करे। जीएसटी 70 साल में सबसे बड़ा कर सुधार है।

Tags:    
Share it
Top