Home > मोदी से संभल नहीं रहा कश्मीर, कश्मीर को भारत की कमजोरी बना रहे हैं: राहुल गाँधी

मोदी से संभल नहीं रहा कश्मीर, कश्मीर को भारत की कमजोरी बना रहे हैं: राहुल गाँधी

Kashmir is not bothered by Modi said rahul gandhi

 Kamlesh Kapar |  2017-06-04 08:57:14.0  |  नई दिल्ली

मोदी से संभल नहीं रहा कश्मीर, कश्मीर को भारत की कमजोरी बना रहे हैं: राहुल गाँधी

नई दिल्ली: कश्मीर में लगातार जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गाँधी ने कहा, नरेंद्र मोदी कश्मीर संभाल नहीं पा रहे।राहुल गांधी ने कहा, 'एक महीने पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मेरी चेतावनी को नजरअंदाज किया। मैंने उनसे कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर को आग लगाने की तरफ बढ़ रही है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि अरुण जेटली ने मेरी बात नजरअंदाज करते हुए कहा कि कश्मीर में शांति हैं। लेकिन सच्चाई ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर जल रहा है। केंद्र सरकार ने सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए कश्मीर का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत की ताकत है लेकिन केंद्र सरकार इसे हमारी कमजोरी बना रही है।

बता दें, कि कांग्रेस उपाध्यक्ष का बयान गृहमंत्री राजनाथ सिंह के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अशांत कश्मीर का समधान किसी भी कीमत पर निकाला जाएगा और कश्मीर के बेहतर भविष्य के लिए आने वाली सभी बाधाओं को हटा दिया जाएगा। इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि हम कश्मीर समस्या का स्थाई समाधान निकालेंगे। राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले की तुलना में कश्मीर की स्थिति में सुधार आया है। हम आश्वस्त कर सकते है कि कश्मीर की स्थिति सरकार के नियंत्रण में आ जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस भारतीय मुस्लिमों के बीच अपनी पकड़ बनाने में नाकामयाब रहा है।

Tags:    
Share it
Top