Home > मोहन भागवत ने की मोदी की तारीफ, कहा- समाज को सीधा करने के लिए ठेकेदार की जरूरत

मोहन भागवत ने की मोदी की तारीफ, कहा- समाज को सीधा करने के लिए ठेकेदार की जरूरत

PM मोदी पर बुक लॉन्च कार्यक्रम में RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि नरेंद्र मोदी किसी भी चीज को असंभव नहीं मानते।

 Special Coverage News |  2017-07-12 10:04:59.0  |  नई दिल्ली

मोहन भागवत ने की मोदी की तारीफ, कहा- समाज को सीधा करने के लिए ठेकेदार की जरूरत

नई दिल्ली: PM मोदी पर बुक लॉन्च कार्यक्रम में RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि नरेंद्र मोदी किसी भी चीज को असंभव नहीं मानते। मोदी का नेतृत्व देश के लिए आशा की किरण है। दिल्ली के मावलंकर हॉल में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवन पर लिखी पुस्तक 'द मेकिंग ऑफ ए लेजेंड' का विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संघ प्रमुख ने कहा कि मोदी किसी तरह की चमक-दमक में नहीं फंसेते है।

वही भागवत ने यह भी कहा कि देश का कल्याण पसंद-नापसंद से ऊपर है। कुछ लोग डर और स्वार्थ की वजह से काम करते हैं लेकिन गुणगान उसका होता है जो भक्ति से काम करता है। भागवत ने कहा कि मोदी का स्वयं सेवक से प्रधानमंत्री बनने का सफर बहुत संघर्ष वाला रहा। वो गुजरात CM से जब PM बने तो पूरी दुनिया की नजरें उन पर थीं। समाज को उसका सुख-दुख समझने वाला ठेकेदार चाहिए होता है और ऐसा ठेकेदार उन्हें मिल गया है। वो जो फैसले ले रहे हैं वो देश के लिए उचित है।
बता दे कि बिंदेश्वरी पाठक ने PM मोदी पर 'द मेकिंग ऑफ ए लेजेंड' नाम की किताब लिखी है। बिंदेश्वरी सुलभ इंटरनेशनल के प्रमुख हैं। वहीं, इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों पर चर्चा करने के साथ उनकी कई खूबियां भी बताईं। इस मौके पर शाह ने कहा कि जब तक मोदी जी गुजरात के मुख्यमंत्री रहे तब तक गुजरात की विकास दर 12 फीसद रही।
वही प्रधानमंत्री की तारीफ़ में अमित शाह ने कहा कि ईश्वर जो काम करने का मौका देता है उसे पूरा करना मोदी जी का व्यवहार है। भागवत ने यह भी कहा कि अमित शाह का अनुमान 2024 तक सरकार चलाने का है।

Tags:    
Share it
Top