Home > Archived > LOC के पुंछ सेक्टर में पाक की भारी फायरिंग, 2 भारतीय जवान शहीद, 2 घायल

LOC के पुंछ सेक्टर में पाक की भारी फायरिंग, 2 भारतीय जवान शहीद, 2 घायल

 Special Coverage News |  6 Nov 2016 9:56 AM GMT  |  New Delhi

LOC के पुंछ सेक्टर में पाक की भारी फायरिंग, 2 भारतीय जवान शहीद, 2 घायल

सरहद पर पाकिस्तान की नापाक हरकतें लगातार जारी है। पुंछ जिले के कृष्णा घाटी में पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है और मोर्टार से गोले दाग रहा है। पाकिस्तानी फायरिंग की चपेट में आने से दो जवान के शहीद और दो जवानों के घायल होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि जवाबी कार्रवाई के दौरान सेना की 22 सिख रेजीमेंट के जवान गुरसेवक सिंह शहीद हो गए। इसके अलावा BSF का एक अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि BSF अधिकारी नितिन कुमार हालत गंभीर लेकिन स्थिर है।



सरहद पर मौजूद BSF और सेना के जवान पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सेना के मुताबिक उसने पुंछ में सीमा पार से घुसपैठ की दो कोशिशों को नाकाम कर दिया है। दरअसल पाकिस्तानी सेना भारत में आतंकियों को घुसपैठ कराने के मसकद से भी कई इलाकों में फायरिंग कर रही है। पाक सैनिक फायरिंग की आर में इस इलाके में लगातार आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश करते रहे हैं। पाकिस्तान सेना ने नियंत्रण रेखा और अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर दो दिनों की शांति के बाद रविवार को एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी शुरू कर दी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top