Top
Home > Archived > नोटबंदी पर सड़क से संसद तक हंगामा, 28 को मनेगा पूरे देश में आक्रोश दिवस - कांग्रेस

नोटबंदी पर सड़क से संसद तक हंगामा, 28 को मनेगा पूरे देश में आक्रोश दिवस - कांग्रेस

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 11:21 AM GMT  |  New Delhi

नोटबंदी पर सड़क से संसद तक हंगामा, 28 को मनेगा पूरे देश में आक्रोश दिवस - कांग्रेस


नोटबंदी के 18वें दिन भी देशभर नगदी की भारी दिक्कत है. लोग कैश के लिए जगह-जगह एटीएम के बाहर घूम रहे हैं. लेकिन आज भी ये तय नहीं है उन्हें कैश मिल पाएगा या नहीं. उस पर दो दिन के लिए बैंक का बन्द होना और दिक्कत उतपन्न कर रहा है. 500 और 1000 के नोट पर पबांदी से जहां जनता बेहाल है वहीं इसपर सियासी घमासान अपने चरम पर है. विपक्ष और सरकार में नोटबंदी को लेकर सड़क से लेकर संसद तक संग्राम जारी है.


इस मुद्दे पर तमाम विपक्षी पार्टियां लामबंद नजर आ रही है. सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट नजर आ रही है. इसी में तमाम विपक्षी पार्टियों ने 28 नवंबर को देशभर में आक्रोश दिवस मनाने का ऐलान किया है. वहीं कुछ विपक्षी पार्टयों नें उसी दिन यानी सोमवार को देशव्यापी बंद का भी ऐलान किया है.


हालांकि कांग्रेस ने साफ किया है कि वो 28 नवंबर को देशभर में आक्रोश दिवस मनाएगी. पार्टी के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद के मुताबिक कांग्रेस ने बंद का आह्वान नहीं किया है और वो सोमवार को देशभर में आक्रोश दिवस मनाएगी और पार्टी कार्यकर्ता जगह-जगह धरना प्रदर्शन करेंगे.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it