Top
Breaking News
Home > Archived > नोटबंदी के बाद छोटे नोटों की कीमत बढ़ गई- PM मोदी

नोटबंदी के बाद छोटे नोटों की कीमत बढ़ गई- PM मोदी

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 6:51 AM GMT  |  New Delhi

नोटबंदी के बाद छोटे नोटों की कीमत बढ़ गई- PM मोदी

दीसा(गुजरात): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंचे है। उन्होंने बनासकांठा के दीसा में बने एक सहकारी दुग्ध डेयरी प्रॉजेक्ट का उद्घाटन किया। पीएम मोदी दीसा में एक रैली में किसानों को संबोधित कर रहे है। उन्होंने रैली में किसानों को संबोधित करते हुए कहा मैं आपके बीच प्रधानमंत्री बन कर नहीं, इस धरती के संतान के रूप में आया हूं।

उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा मैं गुजराती में नहीं हिन्दी में बोल रहा हूं ताकि पूरे देश को पता चले बनासकांठा में क्या हो रहा है। बनासकांठा ने श्वेत क्रांति के साथ स्वीट क्रांति का बिगुल बजाया है। अब यहां शहद उत्पादन भी शुरू हो गया है। बनासकांठा के लोगों ने रेगिस्तान की धरती को सोना बना दिया। मैं जब नया-नया सीएम बना था, तो कई सवालिया निशान लगाए गए थे, उस समय मेरा पहला सार्वजनिक कार्यक्रम डीसा में इसी मैदान पर हुआ था।

नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा नोटबंदी आतंकवाद और जालीनोट के खिलाफ लड़ाई है। जाली नोटों के कारोबारी जितने देश में नहीं उससे ज्यादा बाहर हैं। नक्सलवाद से जुड़े लोग मुख्यधारा में आ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा 8 तारीख से पहले 100, 50, 20 के नोटों की कोई कीमत थी क्या? 8 तारीख के बाद छोटे नोटों में जान आ गई। नोटबंदी के बाद 100 रुपये के नोट की कीमत बढ़ गई।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it