Top
Home > Archived > राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति होती है, दल से बड़ा देश होता है- PM मोदी

राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति होती है, दल से बड़ा देश होता है- PM मोदी

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 7:18 AM GMT  |  New Delhi

राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति होती है, दल से बड़ा देश होता है- PM मोदी

दीसा(गुजरात): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंचे है। उन्होंने बनासकांठा के दीसा में बने एक सहकारी दुग्ध डेयरी प्रॉजेक्ट का उद्घाटन किया। पीएम मोदी दीसा में एक रैली में किसानों को संबोधित कर रहे है। उन्होंने रैली में किसानों को संबोधित करते हुए कहा मैं आपके बीच प्रधानमंत्री बन कर नहीं, इस धरती के संतान के रूप में आया हूं।

नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा नोटबंदी आतंकवाद और जालीनोट के खिलाफ लड़ाई है। जाली नोटों के कारोबारी जितने देश में नहीं उससे ज्यादा बाहर हैं। नक्सलवाद से जुड़े लोग मुख्यधारा में आ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा 8 तारीख से पहले 100, 50, 20 के नोटों की कोई कीमत थी क्या? 8 तारीख के बाद छोटे नोटों में जान आ गई। नोटबंदी के बाद 100 रुपये के नोट की कीमत बढ़ गई।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा विपक्ष का झूठ टिक नहीं पाता, वे संसद में हंगामा करते हैं। मैंने लोकसभा में नहीं जनसभा में बोलने का फैसला किया। संसद में मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा, इसलिए मैंने जनसभा में बोलने का रास्ता निकाला है।

उन्होंने कहा राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति होती है, दल से बड़ा देश होता है। आज ईमानदारों को मेरे खिलाफ भड़काया जा रहा है। नोटबंदी का निर्णय आसान नहीं है। यह बहुत मुश्किल निर्णय है। मैंने कहा था कि 50 दिन तक कठिनाइयां रहने वाली हैं। उसके बाद धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा 70 साल तक इन ईमानदार लोगों को आपने लूटा है, परेशान किया और इनका जीना मुश्किल कर दिया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it