Home > भारत लौटी उजमा ने पाकिस्तान को बताया 'मौत का कुंआ', वहां से लौटना आसान नहीं

भारत लौटी उजमा ने पाकिस्तान को बताया 'मौत का कुंआ', वहां से लौटना आसान नहीं

Pakistan is a 'well of death', says Uzma after return to India Pakistan, Uzma, Sushma Swaraj,

 Arun Mishra |  2017-05-25 12:34:10.0  |  New Delhi

भारत लौटी उजमा ने पाकिस्तान को बताया मौत का कुंआ, वहां से लौटना आसान नहींPhoto : ANI

नई दिल्ली : पाकिस्तान में जबरन शादी के बाद फंसी भारतीय महिला उजमा जान गुरुवार को वतन वापस लौट आईँ। भारत आने के बाद उजमा ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपना दर्द बताया कि किस तरह वो पाकिस्तान में फंस गई थी। उन्होंने बताया कि मेरे जैसे बहुत लड़कियां वहां फंसी हुई हैं।

मीडिया को संबोधित करते हुए उजमा ने पाकिस्तान को मौत का कुंआ बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जाना तो बहुत ही आसान है लेकिन लौटना बहुत मुश्किल। उन्होंने कहा, 'मैं सुषमा मैम को धन्यवाद देती हूं जो मुझे रोज फोन करके हिम्मत देती थीं और कहती थीं कि तुम जल्द ही वापस आओगी।'

मीडिया को संबोधित करते हुए उजमा ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बड़ा दिन है। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान के तालिबान इलाके से मैं सही सलामत लौट आया।' इस दौरान उजमा ने कहा, 'मै भारत पहुंचते ही अपनी जमीं को चूमा, क्योंकि मुझे यहां आजादी महसूस होने लगी।' खुशी का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बता नहीं सकता हूं कि मैं कितनी खुश हूं।

पाकिस्तान में बंधक भारतीय महिला ने कहा कि भारत का नागरिक होना गर्व की बात है। उजमा के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी मौजूद हैं।
प्रेस कांफ्रेसं के दौरान उजमा ने कहा कि वतन लौटने में भारतीय उच्चायोग ने बहुत मदद की। इस दौरान उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को धन्यवाद दिया।

Tags:    
Share it
Top