Home > PM मोदी आज प्रणब मुखर्जी के लिए करेंगे डिनर पार्टी का आयोजन, VVIP मेहमान होंगे नीतीश कुमार

PM मोदी आज प्रणब मुखर्जी के लिए करेंगे डिनर पार्टी का आयोजन, VVIP मेहमान होंगे नीतीश कुमार

बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के बीच बढ़ रही दूरियां के बीच नीतीश कुमार की PM मोदी से करीबियां देखने को मिल रही है।

 Special Coverage News |  2017-07-22 05:31:06.0  |  नई दिल्ली

PM मोदी आज प्रणब मुखर्जी के लिए करेंगे डिनर पार्टी का आयोजन, VVIP मेहमान होंगे नीतीश कुमार

नई दिल्ली: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के बीच बढ़ रही दूरियां के बीच नीतीश कुमार की PM मोदी से करीबियां देखने को मिल रही है। राजनीतिक हलकों में इस संकेतों के अर्थ निकाले जाने लगे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की विदाई पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शनिवार शाम को दी जा रही डिनर पार्टी में शामिल होने दिल्ली आएंगे।

बता दे कि पार्टी का आयोजन दिल्ली के
हैदराबाद हाउस
में किया गया है। नीतीश कुमार विपक्ष के अकेले ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जो पीएम मोदी की ओर से दी जा रही डिनर पार्टी में शामिल होने आएंगे। इसके अलावा समारोह में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मोदी कैबिनेट के मंत्री भी शामिल होंगे। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू भी डिनर में शामिल हो सकते हैं। यह दोनों पार्टियां ही NDA में बीजेपी की सहयोगी हैं। खबर है कि नीतीश कुमार नवनियुक्त राष्ट्रपति
रामनाथ कोविंद
के शपथग्रहण समारोह में भी शामिल होंगे।
वही इसके बाद नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं। हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत हुई। इस चुनाव में विपक्ष के सभी दलों से अलग होकर नीतीश कुमार ने नवनियुक्त राष्ट्रपति कोविंद को समर्थन देने के ऐलान किया था। वहीं पूरे विपक्ष ने राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन किया।

Tags:    
Share it
Top