Home > PM मोदी ने 'इंडिया' को दी जन्मदिन की बधाई, जोंटी रोड्स ने कहा 'मेक इन इंडिया', जानें क्यों

PM मोदी ने 'इंडिया' को दी जन्मदिन की बधाई, जोंटी रोड्स ने कहा 'मेक इन इंडिया', जानें क्यों

 Arun Mishra |  2017-04-24 10:39:12.0  |  New Delhi

PM मोदी ने इंडिया को दी जन्मदिन की बधाई, जोंटी रोड्स ने कहा मेक इन इंडिया, जानें क्यों

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स की बेटी को जन्मदिन पर बधाई क्या दी, ट्विटर पर उनका यह संदेश वायरल हो गया। आप सोच रहे होंगे किसी को जन्मदिन की बधाई देने में इतना खास क्या है! दरअसल, जोंटी रोड्स की बेटी का नाम 'इंडिया' है और पीएम मोदी ने अपने खास अंदाज में उन्हें अपना शुभकामना संदेश भेजा।

पीएम मोदी ने अपने संदेश में कहा, 'इंडिया की तरफ से इंडिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं'। प्रधानमंत्री ने यह ट्वीट रोड्स के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा जिसमें रोड्स ने अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामना दी थी। 23 अप्रैल को जोंटी रोड्स की बेटी 'इंडिया' 2 साल की हो गईं। बेहतरीन क्रिकेटर और ऐथलीट रहे रोड्स ने अपनी बेटी का यह नाम अप्रैल 2015 में रखा था।

फिर रोड्स ने कहा, मेक इन इंडिया
पीएम के संदेश के बाद जोंटी रोड्स ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए एक और ट्वीट किया। रोड्स ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपका धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी। मेरी बच्ची इंडिया को अपने जन्मस्थान पर ढेरों खुशियां मिली हैं, बहुत ही शानदार लोगों द्वारा। #makeinindia'

रोड्स ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'हैपी बर्थडे बेबी इंडिया।' इसके बाद उन्होंने हैशटैग में लिखा तुम्हारा जन्मस्थान। 2015 में रोड्स ने बताया था कि भारत की संस्कृति, सभ्यता और परंपराओं से प्रभावित होकर वह अपनी बेटी का नाम इंडिया रख रहे हैं।


Tags:    
Share it
Top