Home > नीदरलैंड के पीएम ने मोदी को भेंट की साइकिल, पीएम ने कहा, 'थैंक्यू मार्क रूट'

नीदरलैंड के पीएम ने मोदी को भेंट की साइकिल, पीएम ने कहा, 'थैंक्यू मार्क रूट'

पीएम मोदी को नीदरलैंड के पीएम मार्क रूट ने उन्हें एक साइकिल भेंट की। पीएम ने बुधवार सुबह एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें वह साइकिल पर बैठे दिख रहे हैं।

 Arun Mishra |  2017-06-28 07:37:01.0  |  New Delhi

नीदरलैंड के पीएम ने मोदी को भेंट की साइकिल, पीएम ने कहा, थैंक्यू मार्क रूट

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों (पुर्तगाल, अमेरिका और नीदरलैंड) की विदेश यात्रा पूरी कर भारत लौट आए हैं। तीन देशों की यात्रा से लौटे पीएम मोदी को नीदरलैंड के पीएम मार्क रूट ने उन्हें एक साइकिल भेंट की। पीएम ने बुधवार सुबह एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें वह साइकिल पर बैठे दिख रहे हैं।


उन्होंने नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रूट को साइकिल गिफ्ट करने के लिए शुक्रिया भी कहा है। पीएम मोदी ने कहा, 'साइकिल गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद, मार्क रूट।' बता दें कि एक संक्षिप्त दौरे के तहत मंगलवार को दिन में पहुंचे मोदी ने नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रुत्ते से बातचीत की। उन्होंने यहां भारतीय समुदाय को भी संबोधित किया।


आपको बता दें दोनों देशों के बीच द्वपक्षीय वार्ता हुई तथा तीन समझौतों पर हस्ताक्षर हुए। साझा बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड को भारत के विकास और आवश्यकताओं का कुदरती साझेदार बताया। भारत और नीदरलैंड के बीच पानी प्रबंध एवं पानी सुरक्षा, भारतीय-डच कंपनियों की सामाजिक सुरक्षा और सांस्कृतिक सहयोग को बढ़ावा देने के समझौतों पर हस्ताक्षर हुए।

Tags:    
Share it
Top