Home > राष्ट्रपति पद के उम्मदीवार रामनाथ कोविंद के पास दिल्‍ली में नहीं है ठिकाना!, सुरक्षा कारणों से इनके बंगले में रहेंगे अतिथि

राष्ट्रपति पद के उम्मदीवार रामनाथ कोविंद के पास दिल्‍ली में नहीं है ठिकाना!, सुरक्षा कारणों से इनके बंगले में रहेंगे अतिथि

राष्ट्रपति पद के उम्मदीवार रामनाथ कोविंद के पास दिल्ली में रहने के लिए अपना कोई ठिकाना नहीं है। अब सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें दूसरे के घर में रहना होगा।

 Kamlesh Kapar |  2017-06-22 08:22:27.0  |  नई दिल्ली

राष्ट्रपति पद के उम्मदीवार रामनाथ कोविंद के पास दिल्‍ली में नहीं है ठिकाना!, सुरक्षा कारणों से इनके बंगले में रहेंगे अतिथि

नई दिल्ली: NDA के राष्ट्रपति पद के उम्मदीवार रामनाथ कोविंद के पास दिल्ली में रहने के लिए अपना कोई ठिकाना नहीं है। अब सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें दूसरे के घर में रहना होगा। राष्ट्रपति चुने जाने तक कोविंद केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सरकारी आवास में अतिथि के रूप में रहेंगे।

बता दे कि 20 जून को बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर रामनाथ कोविंद के नाम का ऐलान किया। इसके बाद शाम को ही वो दिल्ली पहुंच गए। यहां आकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मुलाकात की।

वही इसके बाद उन्होंने नॉर्थ ब्लॉक स्तिथ फ्लैट नंबर 144 में रात गुजारी, लेकिन अब वो 10 अकबर रोड के सरकारी बंगले में रहेंगे। अगर रामनाथ राष्ट्रपति बन जाते हैं, तो वो राष्ट्रपति के सरकारी आवास रायसीना हिल्स में रहेंगे।

बताया जाता है कि महेश शर्मा के पास नोएडा में अपना निजी घर होने के कारण वह ज्यादातर वहीं रहते हैं ऐसे में 10 राजाजी मार्ग स्थित यहा बंगला अधिकतर समय खाली रहता है। इसी बंगले में फिलहाल राष्ट्रपति चुनाव तक रामनाथ कोविंद का डेरा रहेगा।

Tags:    
Share it
Top