Home > Shocking! 'पीएम मोदी की हत्या के लिए विदेश से आई 50 करोड़ की कॉल'

Shocking! 'पीएम मोदी की हत्या के लिए विदेश से आई 50 करोड़ की कॉल'

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया..?

 Arun Mishra |  2017-05-22 04:25:47.0  |  New Delhi

Shocking! पीएम मोदी की हत्या के लिए विदेश से आई 50 करोड़ की कॉलFile Photo

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकियों के निशाने पर हैं. प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए विदेश से मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक युवक के पास एक अनजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सतना जिले के रामनगर निवासी कुशल सोनी को शनिवार शाम एक अंजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने कुशल को बताया कि 25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इस जनसभा में ही नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाना है. फोन करने वाले ने सोनी को ऑफर दिया कि अगर वह इस प्लान में शामिल हो जाए तो उसे 50 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

कुशल ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है. पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

रामनगर थाने के प्रभारी के.एम. मिश्रा के मुताबिक, शनिवार की शाम को 4.50 बजे कुशल सोनी को अनजान व्यक्ति का एक फोन आया, जिसमें कहा गया कि '25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा होने वाली है, उन्हें वहीं उड़ाना है. इसके एवज में तुम्हें 50 करोड़ रुपये मिलेंगे.' फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया. फोन जिस नंबर से आया था, वह आठ अंकों का है.

मिश्रा ने बताया कि सोनी द्वारा लिखित में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले से साइबर शाखा को अवगत करा दिया गया है. शिकायतकर्ता के पास वाइस रिकार्डिग भी है. इसकी साइबर शाखा द्वारा जांच की जा रही है कि फोन नंबर किसका और कहां का है.

Tags:    
Share it
Top