Home > ओ योगी ओ मोदी दम है तो बंद कराओ, और क्या कहा एजाज खुद देखें वीडियो

ओ योगी ओ मोदी दम है तो बंद कराओ, और क्या कहा एजाज खुद देखें वीडियो

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-17 02:15:14.0  |  लखनऊ

ओ योगी ओ मोदी दम है तो बंद कराओ, और क्या कहा एजाज खुद देखें वीडियो

मुंबई : गौरक्षको द्वारा कथित तौर पर किये जा रहे हमलो के खिलाफ टीवी एक्टर एजाज खान ने सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है कि यदि हिम्मत है तो गाय के चमड़े से बने बेल्ट बेचने वाली हार्ले डेविडसन को बंद कराकर दिखाएं। एजाज ने फेसबुक पर एक विडियो अपलोड कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है।



गोरक्षा के नाम पर हिंसा पर बोलते हुए एजाज इस विडियो में ये कहते नजर आ रहे हैं, 'अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो– मोदी जी, योगी जी और गोरक्षक... ये है हार्ली डेविडसन। हार्ली डेविडसन ये बेल्ट है। ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने। अब मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ली डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है... दिस इज अ काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है।' अगर हिम्मत है तो इसे बंद करके दिखाओ। साथ ही अपील की है कि हिंदू और मुस्लिम के बीच झगड़ा मत बढ़वाओ। एजाज ने आगे कहा, 'कश्मीर में इतने इंसान मर रहे हैं उसकी किसी को परवाह नहीं है।



सड़क पर रहने वाली गायों को चोट लग जाती है तब उन्हें ठीक करवाने के लिए कोई आगे नहीं आता। अब सीएम योगी गौ रक्षा के नाम पर भारत में दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।' एजाज ने ये भी कहा, 'सरकार हिंदू-मु‌स्लिमों में दंगे भड़काना चाहती है। लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं वही करूंगा जो करना चाहता हूं। मुझे किसी से डर नहीं लगता।' एजाज इस समय कश्मीर में उनकी फिल्म 'है तुझे सलाम इंडिया' की शूटिंग कर रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top