Home > Archived > ..तो मुलायम सिंह ने चुनाव आयोग को लिखा था खत- अखिलेश को दे दो 'साइकिल'

..तो मुलायम सिंह ने चुनाव आयोग को लिखा था खत- अखिलेश को दे दो 'साइकिल'

 Arun Mishra |  2017-02-12T12:00:59+05:30  |  नई दिल्ली

..तो मुलायम सिंह ने चुनाव आयोग को लिखा था खत- अखिलेश को दे दो साइकिल

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी से निकाले गए अमर सिंह ने इंडिया टीवी के मशहूर शो 'आप की अदालत' में सपा में हुए दंगल पर खुलकर बात की। अमर सिंह ने दावा किया कि मुलायम-अखिलेश के बीच हुई लड़ाई पूरी तरह फिक्स थी, हर बाप अपने बेटे से हारना चाहता है। जो भी झगड़ा था वह प्लानिंग के तहत था। मेरे पास जानकारी है कि मुलायम ने साइकल चिह्न अखिलेश को देने का फैसला पहले ही कर लिया था। इसके लिए मुलायम ने चुनाव आयुक्त को लेटर भी लिखा था। यह पक्की बात है। मुलायम ने खुद खत लिखकर अपने बेटे अखिलेश को साइकिल चुनाव चिन्ह दिलवाया, बाकी सब नाटक था।

अमर सिंह ने कहा 'मैं और शिवपाल दोनों साइडलाइन कर दिए गए। नेताओं को पार्टी से बाहर करना फिर फैसला वापस लेना, आपने अंत में क्या देखा?' शिवपाल सिंह अंगूठा चाट रहे हैं। वो मैं था जिसने शादी (अखिलेश और डिम्पल) की सारी व्यवस्था की, केक किसने काटा, और किसने केक का टुकड़ा मेरे मुंह में डाला था, मैं आउटसाइडर हो गया और वो छुटभैये लोग इनसाइडर हो गए।

आज़म खान पर भी साधा निशाना?
अमर सिंह ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी आजम खान को ' गंदा, दो कौड़ी का, और देशद्रोही' कहा। उन्होंने कहा, आजम खान ने खुले तौर पर कहा था कि कश्मीर भारत का अंग नहीं है। जिस पार्टी के नेता गुलाम नबी आजाद के खिलाफ आजम खां ने जहर उगला था आज उसी कांग्रेस ने सपा से हाथ मिलाया है। आजम खां जैसे लोग केवल गंदगी और नफरत पैदा करते हैं।

Tags:    
Share it
Top