Home > Archived > केजरीवाल का पीएम पर तंज, बोले- इतनी बेशर्मी से 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा

केजरीवाल का पीएम पर तंज, बोले- इतनी बेशर्मी से 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा

 Arun Mishra |  19 Feb 2017 2:26 PM GMT  |  नई दिल्ली

केजरीवाल का पीएम पर तंज, बोले- इतनी बेशर्मी से 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा है कि तो फिर अपनी माँ को अपने साथ क्यों नहीं रखते? मैंने किसी को इतनी बेशर्मी से अपनी 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा। दरअसल, पीएम मोदी ने आज फतेहपुर में हुई रैली में कहा था मेरी मां जिंदगी भर लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थी। उनका दर्द मैंने देखा और महसूस किया है।

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है कि मोदी जी का ये बयान दिखाता है कि भाजपा यूपी में बुरी तरह हार रही है और मोदी जी बहुत नर्वस हैं। दरअसल, आज रैली में पीएम ने कहा था गांव में कब्रिस्तान बनता है तो शमशान भी बनना चाहिए, रमजान में बिजली आती है तो दिवाली में भी आनी चाहिए भेदभाव नही होना चाहिए।

आपको बता दें आम आदमी पार्टी ने इस बार पंजाब और गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव में हिस्सा लिया था। दोनों ही राज्यों में आप को मजूबत प्रतिद्वंदी माना जा रहा था। गोवा, पंजाब और उत्तराखंड में चुनाव हो चुके हैं। यूपी में सात चरणों में चुनाव होना है। तीन चरणों का चुनाव वहां हो चुका है। वहां कुल सात चरणों में चुनाव होना है। मणिपुर में भी अभी चुनाव होने बाकी हैं। सभी राज्यों के चुनावी नतीजे 11 मार्च को आ जाएंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top