Home > Archived > केजरीवाल बोले, रिलायंस, पेटीएम के बाद अब बिग बाजार से क्या डील की है मोदी जी?

केजरीवाल बोले, रिलायंस, पेटीएम के बाद अब बिग बाजार से क्या डील की है मोदी जी?

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 6:50 AM GMT  |  नई दिल्ली

केजरीवाल बोले, रिलायंस, पेटीएम के बाद अब बिग बाजार से क्या डील की है मोदी जी?

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए कोइ मौका नहीं छोड़ते हैं। जी, हां! आपको बता दें आज बिग बाजार ने घोषणा की है कि अब लोग 24 नवंबर से अपने कार्ड का इस्तेमाल कर स्टोर से भी 2000 रुपये निकाल सकते हैं। इस फैसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कई पर सवाल खड़े किए हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि आखिर बिग बाजार को क्यों चुना, क्या डील हुई है मोदी जी, पहले रिलायंस, फिर पेटीएम और अब यह...।


115 शहरों में मिलेगी ये सुविधा :
वहीं, फ्यूचर ग्रुप की रीटेल फर्म ने अपने बयान में कहा कि इसके सभी स्टोर्स यहां तक कि फैशन बिग बाजार (FBB) में भी ग्राहक कार्ड के जरिए 2000 रुपये निकाल सकेंगे।कंपनी ने बताया कि यह सुविधा देश के 115 शहरों और कस्बों में स्थित 258 बिग बाजार और FBB स्टोर्स में उपलब्ध होगी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने POS मशीन के जरिए बैंक कैश निकालने की सुविधा बिग बाजार को दी है। ग्राहक किसी भी बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके पैसे निकाल सकते हैं।

Paytm पर भी खड़े क्र चुके हैं सवाल :
नोटबंदी के मसले पर इससे पहले केजरीवाल ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Paytm पर भी सवाल खड़े चुके हैं।केजरीवाल ने नोटबंदी के एलान के बाद अगले दिन Paytm द्वारा अखबारों को दिए गए विज्ञापन पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने अखबारों में नोटों को बंद करने के संबंध में पेटीएम द्वारा दिए गए विज्ञापन पर आरोप लगाया था कि सरकार के इस कदम का सबसे अधिक फायदा कंपनी को हुआ है। इसलिए उसने विज्ञापन में मोदी की तस्वीर लगाई है। मुख्यमंत्री ने विज्ञापन में मोदी की तस्वीर पर कहा था, "प्रधानमंत्री की घोषणा से सबसे अधिक फायदा पेटीएम को हुआ है। घोषणा के अगले दिन कंपनी के विज्ञापन में प्रधानमंत्री की फोटो है। प्रधानमंत्री की क्या डील हुई है।"

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top