Home > Archived > नोटबंदी: केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने केजरीवाल को दिया जवाब, बताया- अफवाह फैलाने वाला शख्स

नोटबंदी: केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने केजरीवाल को दिया जवाब, बताया- अफवाह फैलाने वाला शख्स

 Special Coverage News |  20 Nov 2016 7:11 AM GMT  |  नई दिल्ली

नोटबंदी: केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने केजरीवाल को दिया जवाब, बताया- अफवाह फैलाने वाला शख्स

नई दिल्ली : नोटबंदी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ हैं और फैसले को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नोटबंदी को आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला बताया है। केजरीवाल के इस आरोप पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने करार जवाब दिया।

इस पर रविवार रात केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। रवि शंकर प्रसाद के ट्वीट तंज से भरे हुए रहे। उन्होंने दिल्ली सीएम को दिल्ली का चीफ रूमर मॉन्गर (अफवाह फैलाने वाला) कहा।


रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि नोटबंदी के बाद काला धन रखने वाले राजनीतिक दलों को झटका लगा है पर जिस तरह की पीड़ा AAP को हो रही है उसे देख लगता है कि सबसे अधिक नुकसान उसी का हुआ है।

रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट किया, 'हम केजरीवाल जी की जासूसी क्षमताओं के प्रशंसक हैं। हम उनसे अपील करते हैं कि जल्द ही टीवी पर सीआईडी का अपना वर्जन शुरू करें।' शीला दीक्षित पर केजरीवाल के आरोपों के बहाने भी रवि शंकर प्रसाद ने एके पर निशाना साधा। रवि शंकर प्रसाद ने लिखा,भ्रष्टाचार के खिलाफ अलख जगाने वाले केजरीवाल जी दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के खिलाफ 370 पेज के आरोप की बात करते हैं जिसका इंतजार आज भी हमें है।


रवि शंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'इससे शायद केजरीवाल को मदद मिले- उद्योगपतियों का काला धन छिपाने के लिए नील आर्म्सट्रॉन्ग को चांद पर भी मोदी जी ने ही भेजा था।' प्रसाद यहीं नहीं रुके। आगे ट्वीट किया, 'मंगलयान का इस्तेमाल भी मंगल पर भ्रष्टाचारियों का काला धन छिपाने के लिए किया गया होगा। हमें उम्मीद है कि केजरीवाल जी व्यक्तिगत रूप से मंगल पर जाएंगे और इस घोटाले का खुलासा करेंगे।'


अरविंद केजरीवाल जी की हिसाब लगाने की क्षमता जबरदस्त है। उन्होंने बुलेट ट्रेन के लिए एक व्यक्ति का किराया 75 हजार बताया। यही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि मोदी जी गैस की कीमत 16 डॉलर करने वाले हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top