Top
Home > Archived > सदन नहीं चलने पर भड़के आडवाणी बोले, संसद में हंगामा करने वालों को बाहर निकालो

सदन नहीं चलने पर भड़के आडवाणी बोले, संसद में हंगामा करने वालों को बाहर निकालो

 Arun Mishra |  7 Dec 2016 8:35 AM GMT  |  नई दिल्ली

सदन नहीं चलने पर भड़के आडवाणी बोले, संसद में हंगामा करने वालों को बाहर निकालो

नई दिल्ली : नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में गतिरोध जारी है। बुधवार को भी संसद में हंगामेदार शुरुआत हुई। संसद में चल रहे इस गतिरोध को देखते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भड़क गए। आडवाणी ने कहा कि विपक्ष के सदस्यों की सदन को चलने देने में बिल्कुल भी रुची नहीं हैं। आडवाणी ने कहा कि जो लोग सदन में बाधा डाल रहे हैं उन्हें स्पीकर को बाहर कर देना चाहिए। यहां तक कि उनकी सैलरी भी काटनी चाहिए। आडवाणी संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार से मिले और सदन चलाने के तरीके की भी आलोचना की।

कांग्रेस के सदस्यों ने जहां मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का विरोध किया वहीं राज्यसभा में बीजेपी के सांसदों ने भी नारेबाजी की। बीजेपी के सदस्यों ने नारा लगाया कि 'हिम्मत हो तो चर्चा करो'। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि इससे साफ दिख रहा है कि विपक्ष चर्चा से भागना चाहता है और बिना किसी कारण के संसद की कार्यवाही में बाधा डाल रहा है। जेटली यही नहीं रुके और कहा कि मीडिया में कवरेज के लिए विपक्ष कार्यवाही में बाधा डाल रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it