Home > Archived > PM मोदी के बयान पर लालू ने ली चुटकी, कहा- पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र, गज़ब!

PM मोदी के बयान पर लालू ने ली चुटकी, कहा- पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र, गज़ब!

 Arun Mishra |  16 Feb 2017 10:20 AM GMT  |  नई दिल्ली

PM मोदी के बयान पर लालू ने ली चुटकी, कहा- पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र, गज़ब!

नई दिल्ली : आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। पीएम मोदी के यूपी ने मुझे गोद लिया है। यूपी मेरा माईबाप है बाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र! गज़ब है रे भाई....इतना मत हँसाओ! गौरतलब है कि यूपी में विधानसभा चुनाव जोरों पर है, सभी राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दम लगा रही हैं। जिसमें सपा-कांग्रेस गठबंधन, बसपा और बीजेपी की के बीच अहम लड़ाई मानीं जा रही है।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज हरदोई में चुनावी रैली के दौरान कहा था कि यूपी ने मुझे गोद लिया है। यूपी मेरा माईबाप है। मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा। मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन यूपी की मुझे चिंता है।

पीएम मोदी नें आज हरदोई में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बना। उन्होंने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है। यूपी मेरा माईबाप है। मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा। मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन यूपी की चिंता है मुझे... यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है। इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए। पीएम ने अपील की कि भारी बहुमत से यूपी में बीजेपी की सरकार बनाइए। वादा है कि पांच साल के भीतर हर समस्या का हल खोजकर दूंगा।

Tags:    
Share it
Top