Home > Archived > हमने अपनी पार्टी से 'कचरा' उठाकर बाहर फेंका और मोदी जी की बीजेपी ने रख लिया : राहुल गांधी

हमने अपनी पार्टी से 'कचरा' उठाकर बाहर फेंका और मोदी जी की बीजेपी ने रख लिया : राहुल गांधी

 Arun Mishra |  2017-02-12T18:29:48+05:30  |  हरिद्वार

हमने अपनी पार्टी से कचरा उठाकर बाहर फेंका और मोदी जी की बीजेपी ने रख लिया : राहुल गांधी

हरिद्वार : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे चुनाव प्रचार में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड के हरिद्वार में रोड शो किया। रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को कचरा कह दिया। उन्‍होंने कहा, हमने पार्टी से कचरा उठाकर बाहर फेंका और मोदी जी ने सारे कचरे को उठाकर भाजपा में रख लिया। राहुल ने कहा मुझे एक बात समझ में नहीं आती है कि मोदी जी भ्रष्‍टाचार और कालाधन के खिलाफ बोलते हैं और भाजपा से वैसे लोगों को टिकट दे रहे हैं जिनपर भ्रष्‍टाचार के दर्जनो केस हैं।

राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री प्यार से बात नहीं करते हैं। संसद में उन्होंने मनमोहन सिंह के लिए जो कहा वह उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता शालीन है। देश ही नहीं विदेशों के पर्यटक भी उत्तराखंड की तारीफ करते है। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के लोगों ने उन्हें पार्टी के झंडे दिखाए।


उधर, राहुल गांधी के रोड शो में अलग ही नजारा देखने को मिला। रोड शो राहुल गांधी का था और सड़क पर मोदी के नारे और भाजपा का झंडा लहरा रहा था। दरअसल राहुल गांधी रोड शो कर रहे थे उसी समय अचानक भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए वहां पहुंच गये। लोगों के हाथों में भाजपा के झंडे थे। हालांकि राहुल ने उनका भी स्‍वागत किया और हाथ लहराकर सबका अभिवादन किया।

Tags:    
Share it
Top