राष्ट्रीय

MODI सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस मना रही 'विश्वासघात दिवस'

Kamlesh Kapar
26 May 2017 6:58 AM GMT
MODI सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस
x
Congress celebrates 'Betrayal day' on completion of three years of MODI government
नई दिल्ली : मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है। PM नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मोदी सरकार में किसानों के हालात बद से बदतर हुए हैं। किसानों की आत्महत्या के मामलों में इजाफा हुआ है। फसल बीमा योजना से किसानों को कोई फायदा नहीं हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि आज बेरोजगारी की सीमा नहीं है, आज के और 20 साल पहले के नौजवान में फर्क है। घरेलू निवेश देश के इतिहास में कभी इतना कम नहीं हुआ। पिछले 50 साल में बेरोजगारी सबसे ज्यादा हो चुकी है। मोदी सरकार ने केवल कलाकारी की राजनीति करते हुए भाषण और आश्वासन का शासन किया है। हर मोर्चे पर सरकार फेल हुई है।

मोदी सरकार ने कई योजनाएं लाईं, जिनमें काफी पैसा खर्च हुआ, लेकिन जनता को इससे कोई फायदा नहीं हुआ। तीन साल में मोदी सरकार ने नारों के सिवाए कोई ठोस काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को बताएं कि कालाधन कितना वापस आया। कमलनाथ ने कहा कांग्रेस की योजनाओं को BJP अपना बता रहे हैं। मोदी सरकार दो हजार करोड़ रुपये अपने तीन साल पूरा होने के जश्न मनाने में खर्च कर रही है।

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीमा पर जवानों के सिर काटे जा रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार अपने तीन साल का जश्न मना रही है। बीजेपी के नेता प्रगति के पत्थरों पर सिर्फ नाम चढ़ाते हैं। दलितों के खिलाफ अत्याचार बढ़े हैं।
Next Story