Home > Archived > केन्द्रीय मंत्री ने कर डाला हवाई जहाज के अंदर ऐसा काम, ये लडकी हो गई मुरीद!

केन्द्रीय मंत्री ने कर डाला हवाई जहाज के अंदर ऐसा काम, ये लडकी हो गई मुरीद!

 Special Coverage News |  7 Nov 2016 4:22 AM GMT  |  New Delhi

केन्द्रीय मंत्री ने कर डाला हवाई जहाज के अंदर ऐसा काम, ये लडकी हो गई मुरीद!

'फ्लाइट में मेरी बीमार मां और मेरे लिए खुद उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा ने अपनी फर्स्ट क्लास सीट छोड़ दी और उन्होंने इकॉनमी क्लास में सफर किया, यही तो हैं अच्छे दिन।' यह ट्वीट है श्रेया प्रदीप का जिसे पिछले दिनों फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री से मदद मिली।



अब यह ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग जयंत सिन्हा की ओर से दिखाई गई मानवता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।रांची की रहने वाली श्रेया प्रदीप के मुताबिक, वह अपनी बीमार मां के साथ बेंगलुरु से इंडिगो फ्लाइट में सफर कर रही थीं। उन्हें गेट के पास ही एक्सएल सीट दी गई, ताकि उनकी मां को बैठने में सहूलियत हो, जो चल नहीं सकती थीं। कोलकाता में ठहराव के दौरान पता चला कि असल में दोनों सीटें केंद्रीय उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिंन्हा और उनकी पत्नी के लिए बुक हैं, लेकिन जब फ्लाइट में आते ही जयंत सिन्हा को श्रेया की मां के बारे में पता चला तो वह तुरंत अपनी पत्नी के साथ इकॉनमी क्लास में चले गए।श्रेया ने जयंत सिन्हा के साथ अपनी फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए इस घटना के बारे में लोगों को बताया।




ट्वीट को हजारों लोगों ने रीट्वीट किया। झारखंड के हजारीबाग से सांसद जयंत सिन्हा ने भी इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, 'आपका स्वागत है।' कुछ ट्वीटर यूजर्स ने श्रेया से यह सवाल किया कि इंडिगो में फर्स्ट क्लास नहीं होता है। श्रेया ने बताया कि उसका मतलब एक्सएल सीटों से था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top