Home > Archived > अबकी बार लम्बी कतार क्या फिर बनेगी मोदी सरकार?

अबकी बार लम्बी कतार क्या फिर बनेगी मोदी सरकार?

 Special Coverage News |  12 Nov 2016 6:27 AM GMT  |  New Delhi

अबकी बार लम्बी कतार क्या फिर बनेगी मोदी सरकार?

नई दिल्ली: मोदी सरकार का यकायक आया नोट बंदी का फैसला आम जनता ने तो अपने गले में उतार लिया और लाइन में लग गया. लेकिन काला धन रखने वाले लोग बौखलाए हुए है. अगर हम जनता से इस बारे में पुंछते है तो अब उनके अंदर की आवाज बदलने लगी है. जो कल तक इस कानून का समर्थन खुलकर कर रहे थे अब धीरे धीरे स्वर बदलने लगे है.


जो लोग कल तक कह रहे थे कि सरकार के एतिहासिक निर्णय का स्वागत करते है, बही आज कहने लगे कि पहले सभी व्यवस्था सुद्र्ण करते उसके बाद ये योजना लागू करते. लोंगों में रोष बढ़ता जा रहा है कि हमें चाय नहीं मिल रही, घर में दूध नहीं बच्चे भूंखे है, खाने को घर में कुछ नहीं है, फुटकर दूकानदार हैरान है, बिक्री नहीं है, ATM खुलने के बाद भी नहीं खत्म हो रही है समस्या.


बाजार में बिक्री पर भारी असर पड़ा है, बात सब्जी बाजार की करें तो दुकानदारों के मुताबिक 70% बिक्री कम हुई है. बड़े बाजारों में भी कमोवेश यही हाल है लेकिन इसी दौरान आई नमक और चीनी की झूंठी अफवाह ने आग में घी का काम किया. लोग टूट पड़े नमक पर अफवाह तो ये भी है की 200 से 600 तक की नमक की पैकिट बिकी. आखिर देश का होना क्या है.


अब बात आती है कि अच्छे दिन का वादा कर बनी मोदी सरकार क्या अपना इतिहास 2019 में फिर दोहरा पाएगी कि नहीं एक यक्ष प्रश्न की तरह खड़ा नजर आ रहा है. अबकी बार लगी कतार क्या फिर बनेगी मोदी सरकार.














स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top