Home > Archived > ठाकुर ये रुपया बंदी पड़ेगी बहुत महंगी!

ठाकुर ये रुपया बंदी पड़ेगी बहुत महंगी!

 Special Coverage News |  12 Nov 2016 9:12 AM GMT  |  New Delhi

ठाकुर ये रुपया बंदी पड़ेगी बहुत महंगी!

वरिष्ठ पत्रकार इरसादुल हक़ की वाल से

ये रुपया बंदी बहुत महंगी पड़ेगी ठाकुर! बहुत महंगी. आप मेरी बातों से असहमत होने का अधिकार रखते हैं लेकिन याद रखिये यह फैसला बहुत महंगा पड़ेगा. उन टीवी चैनलों को छोड़िये जो बैंकों के सामने लाइन लगाये दस में से आठ लोगों के विरोध में दिये बयान को गतालखाने में डाल कर उन दो लोगों के बयान को दिखा रहे हैं. जिन्हें पहले बता दिया जा रहा है कि आप इस फैसले का स्वागत करिए. देख लीजिएगा.


बाजार ठप हैं. शादियां टल रही हैं. मरीजों को अस्पताल भगा रहे हैं. दुखियारन महिलाओं का हार्ट अटैक कर रहा है. बिहार चुनाव से पहले मोहन भागवत ने मात्र यही तो कहा था कि आरक्षण की समीक्षा की जानी चाहिए. बस इस फैसले ने भाजपा को डुबोया. अब रुपया बंदी भी कीमत वसूलेगी.बावजूद इसके कि मैं इस फैसले को देशहित में मानता हूं, पर यह राजनीतिक रूप से भाजपा के लिए आत्मघाती हो सकता है. क्योंकि इस समय देश के सबसे बड़े सूबे समेत चार और राज्यों में चुनाव प्रस्तावित हो. लगता है बीजेपी की ठीक टेंक क्या प्रमोद महाजन वाला इतिहास दौहराने के मुद में है. परिणाम जो भी बरहाल यूपी में बीजेपी सत्ता से दूर जाती दिख रहा है. जरुर जबकि आम जनता के लिए ये कानून रामबाण का कम करेगा तब.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top