Home > Archived > विदेशों में रखा पैसा मोदी सरकार के आने के बाद तो नहीं गया, वह पूर्व की सरकारों में गया- वेंकैया नायडू

विदेशों में रखा पैसा मोदी सरकार के आने के बाद तो नहीं गया, वह पूर्व की सरकारों में गया- वेंकैया नायडू

 Special Coverage News |  18 Nov 2016 12:54 PM GMT  |  New Delhi

विदेशों में रखा पैसा मोदी सरकार के आने के बाद तो नहीं गया, वह पूर्व की सरकारों में गया- वेंकैया नायडू

नई दिल्ली: नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा मुझे खुशी है कि नीतीश कुमार, नवीन पटनाइक जैसे मुख्यमंत्रियों ने इस फैसले का समर्थन किया है। मैंने अपने चुनावी क्षेत्र में जाकर लोगों से परेशानी पूछी तो उन्होंने कहा कि परेशानी तो हर काम में होती है। 2014 में चुनावी मुद्दा घोटाले ही घोटाले थे। सरकार ने कुछ अचनाक नहीं किया, जिस काम के लिए सत्ता मिली उसी आधार पर कदम उठा रहे। इस सर्जरी की जरूरत थी। बेहतर भारत के लिए सर्जरी के इस फैसले को लिया गया है।

उन्होंने कहा नोटबंदी के फैसले पर आम आदमी पार्टी (AAP) नाराज हो सकती है लेकिन परेशानियों के बाद भी आम आदमी नाराज नहीं है। उन्होंने विदेशों में रखे कालाधन पर कहा विदेशों में रखा पैसा मोदी सरकार के आने के बाद तो गया नहीं वह पूर्व की सरकारों में गया है।

आज संसद में विपक्ष के हंगामे को लेकर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कांग्रेस के लिए आज फैसले का दिन है। उन्हें बताना होगा कि गुलाम नबी आजाद का बयान पर्सनल था या आधिकारिक। कोई नोटबंदी की वजह से हो रही दिक्कतों की तुलना सीमा पार आतंकवाद से कैसे कर सकता है?

वेंकैया नायडू ने कहा हम बहस और चर्चा के लिए तैयार है। आइए बात कीजिए, देश के लोगों को निराश मत कीजिए। कांग्रेस मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रही है और मुझे लगता है कि वो चर्चा से भाग रहे हैं। हम पहले से ही बहस के लिए तैयार हैं, पता नहीं विपक्ष क्यों हंगामा कर रहा है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top