Top
Breaking News
Home > Archived > हमसे मोदी जी कह रहे हैं देशभक्ति करो, अरे मोदी जी, थोड़ी देशभक्ति आप भी दिखाओ- अरविन्द केजरीवाल

हमसे मोदी जी कह रहे हैं देशभक्ति करो, अरे मोदी जी, थोड़ी देशभक्ति आप भी दिखाओ- अरविन्द केजरीवाल

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 2:03 PM GMT  |  New Delhi

हमसे मोदी जी कह रहे हैं देशभक्ति करो, अरे मोदी जी, थोड़ी देशभक्ति आप भी दिखाओ- अरविन्द केजरीवाल

बलाचौर (पंजाब): मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बलाचौर में आम आदमी पार्टी की पंजाब इन्क्विलाब रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमसे मोदी जी कह रहे हैं कि लाइन में खड़े होक देशभक्ति करो। अरे मोदी जी, थोड़ी देशभक्ति आप भी कर लो। मोदी जी ने नोटबंदी के नाम पर एक षड्यंत्र रचा है। दोस्तों का पैसा तो पहले ही ठिकाने लगा दिया और देश को लाइन में खड़ा कर दिया। नोटबंदी की वजह से 90 लोगों की मौत हो चुकी है। कौन है इसका ज़िम्मेदार?

उन्होंने कहा बिड़ला, सहारा के रेड में मिली कंप्यूटर की एंट्री है की मोदी जी ने रिश्वत ली है। 2 साल से इसकी जांच नहीं होने दी मोदी जी ने। इन अरबपतियों का 8 लाख करोड़ का कर्जा माफ़ करने वाले हैं मोदी जी। मैं पूछना चाहता हूँ की किसानों का कर्जा क्यों नहीं माफ़ करते?

उन्होंने कहा पंजाब में 40 लाख बच्चों को नशे की लत लगी है। सरकार बनने के 1 महीने के अंदर नशे की सप्लाई चेन बन्द करके इन बच्चों का इलाज करवाएंगे। बादलों ने सरकारी स्कूलों का बेडा गर्क कर रखा है। दिल्ली के स्कूलों का हमने काया कल्प कर दिया, अब पंजाब में भी ऐसा ही करना है।

उन्होंने कहा पूरी दुनिया के देश अब दिल्ली सरकार के कामों से सीख ले रहा है। पर सबसे बड़ा काम हमने किया वो है भ्रष्टाचार कम कर दिया। बादलों को पता है कि वो हार रहे हैं इसलिए वो कैप्टन पर अपने पैसे लगा रहे हैं। दोनों की सीक्रेट मीटिंग भी हुई है। कैप्टन और बादल अब हमारे पीछे पड़े हैं, हम लोगों पर केस कर दिया इन्होंने पर एक दूसरे को ये कलीन चिट दिलवाते हैं।

उन्होंने कहा 2002 में अपने घर की कली करवाने के पैसे नहीं थे कैप्टन के पास और 3 साल के अंदर उसके घरवालों ने स्विस बैंक में खाते खुला लिए। पिछले 1 महीने से पंजाब भर में कैप्टन के अकाउंट नम्बर बताता फिर रहा हूँ पर अब तक कैप्टन का कोई बयान नहीं आया, इसका मतलब खाते उसी के हैं। हँसते खेलते पंजाब को बर्बाद कर दिया बादलों ने घर घर में नशे की लत लगवा के, इसके लिए भगवान भी माफ़ नहीं उन्हें।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it