Home > Archived > गोवा से चलकर पंजाब, उत्तराखंड होते हुए यूपी पंहुचा बीजेपी का लाल, बताया यूपी का गोद लिया बेटा हूं

गोवा से चलकर पंजाब, उत्तराखंड होते हुए यूपी पंहुचा बीजेपी का लाल, बताया यूपी का गोद लिया बेटा हूं

 Special Coverage News |  16 Feb 2017 9:11 AM GMT  |  हरदोई

गोवा से चलकर पंजाब, उत्तराखंड होते हुए यूपी पंहुचा बीजेपी का लाल, बताया यूपी का गोद लिया बेटा हूं

हरदोई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के हरदोई में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुचें है। पीएम मोदी ने रैली में अपना संबोधन भारत माता की जय से शुरू किया। उन्होंने कहा आज जनसभा के लिए मैदान छोटा पड़ गया। इतनी बड़ी संख्या में आने के लिए लोगों का आभार।

यूपी की ताकत से देश को स्थिर सरकार मिली। यूपी के आशीर्वाद से गरीब बेटा देश का पीएम बना। मैं गुजरात में पैदा हुआ, यूपी ने मुझे गोद लिया। यूपी की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य बनता है। 5 साल के अंदर समस्याओं के रास्ते खोजकर दूंगा।

पीएम ने कहा लोगों के पास पैसों की कमी नहीं है, कमी केवल सरकार के इरादों में है। कांग्रेस, सपा और बसपा ने कभी विकास पर नहीं सोचा, सभी दल अपने वोट बैंक के भले में लगे रहे। पीएम मोदी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तो परिवारवाद वाले हैं आपको उत्तर प्रदेश अपना परिवार नहीं लगता है क्या? सबसे ज्यादा देश में हत्याएं उत्तर प्रदेश में होती हैं। अब ये उनका काम बोलता है या कारनामा बोलता है। शांति के लिए कानून व्यवस्ता का पालन होना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा मेरा वादा है, बीजेपी की सरकार बनेगी, शपथ समारोह होगा। उसके बाद जो पहली मीटिंग होगी, उसमें ही किसानों की कर्ज माफी का निर्णय मैं कराऊंगा। उन्होंने कहा जब प्रधानमंत्री बना तो मुझे किसानों की चिट्ठी आती थीं। वे कहते थे कि यूरिया की कमी है। लेकिन दो साल हो गए, न यूरिया के लिए कतारें लगीं, न लाठी-चार्ज हुआ। हमने यूरिया में नीमकोटिंग कर दी, इससे यह किसी फैक्ट्री वाले के काम नहीं आ सकता। यूरिया अब सिर्फ किसानों के लिए ही है।

पीएम ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा यूपी में सिर्फ14% किसानों को बीमा योजना का लाभ मिला। 98% पैसा सरकार दिल्ली से देती है, क्या अखिलेश जी को ये काम काम नहीं लगता। आज 20 करोड़ से ज्य़ादा एलईडी बल्ब घरों में पहुंचा दिए। हरदोई जिले में सवा लाख बल्ब लगाए गए। पैसे दिल्ली की सरकार दे रही है, लोगों को बिजली देनी है लेकिन आपकी सरकार काम नहीं करती।

Tags:    
Share it
Top