Archived

सनी लियोनी माता-पिता की अस्थियां लेकर पहुंची हरिद्वार, फिर बोली ये बात, देखें वीडियो

सनी लियोनी माता-पिता की अस्थियां लेकर पहुंची हरिद्वार, फिर बोली ये बात, देखें वीडियो
x
पहली बार दिखी नर्वस
पॉर्न स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को आप सिर्फ बोल्ड और बिंदास लड़की के तौर पर ही जानते हैं. पर आपको जानकर आश्चर्य होगा कि वह काफी इमोशनल भी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल ट्वीट और वीडियो शेयर किया. पिछले दिनों वह हरिद्वार में थीं. वहां गंगा में उन्होंने अपने माता पिता की ​अस्थियों को प्रवाहित किया.

हरिद्वार के गंगा घाट पर मां बाप को याद करते हुए सनी काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने गंगा घाट का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हरिद्वार में मैंने अपने माता पिता की अस्थियों को प्रवाहित किया.

उन्होंने कहा, मुझे पता नहीं था कि मैं अपने गंतव्य के मार्ग पर थी, लेकिन यहां उनको याद कर काफी अच्छा लगा. अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों इतने दिनों से मुझे उनके बारे में सपने आ रहे थे. वे मुझे कह रहे थे कि हम एक बार फिर गंगा में मिलेंगे.




गौरतलब हो कि सनी लियोनी भले ही विदेश में पैदा हुईं लेकिन उनके माता पिता पंजाबी थे. उनके पिता का जन्म तिब्बत में हुआ और दिल्ली में पले बढ़े. जबकि उनकी मां हिमाचल प्रदेश के सिरमौर की थीं.

मालूम हो कि सनी पिछले दिनों एक भीषण हादसे में बाल बाल बच गईं. उनका प्राइवेट प्लेन महाराष्ट्र में क्रैश हो गया था. खराब मौसम के कारण उनका प्लेन करीब-करीब क्रैश हो गया था.
Next Story