Home > जानिए किन राशियों की महिलाओं को देखकर पुरुष हो जाते हैं आकर्षित!

जानिए किन राशियों की महिलाओं को देखकर पुरुष हो जाते हैं आकर्षित!

which women are attracted to men

 Kamlesh Kapar |  2017-04-29 13:03:56.0  |  नई दिल्ली

जानिए किन राशियों की महिलाओं को देखकर पुरुष हो जाते हैं आकर्षित!

नई दिल्ली : ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियां बताई गई हैं। इन राशियों को देखकर व्यक्तियों के व्यक्तित्व के बारे में बताया जा सकता है। ज्योतिषी कहते हैं कि राशियों को देखकर किसी भी पुरुष और महिला के बारें में बताया जा सकता है।

अगर राशियों की बात करें तो मिथुन, वृष और वृश्चिक की महिलाओं को दुनिया में सबसे खूबसूरत और आकर्षक प्रभाव का माना गया है। कहा जाता है कि इन महिलाओं की खूबसूरत से हर कोई नहीं बच सकता। लेकिन इन्हें पाना कभी आसान नहीं होता। इन महिलाओं की पसंद भी खास होती है। ज्योतिषी कहते हैं कि ये महिलाएं इतनी खूबसूरत होती हैं हर कोई इन्हें पाना चाहता है।

ज्योतिषी कहते हैं कि इन राशि की महिलाओं की तुलना अप्सराओं से की गई है। हिंदू धार्मिक ग्रंथ में इस राशि की महिलाओं की खूबसूरती की काफी चर्चा होती है। कहा तो यहां तक जाता है कि मेनका और रंभा जैसी खूबसूरत अप्सराओं भी इन्हीं राशियों की थी। इन महिलाओं ने ऋषियों मुनियों की तपस्या भंग की थी।

मिथुन राशि की महिलाओं के बारें में ज्योतिषी कहते हैं कि इन महिलाओं को जोखिम उठाना पसंद होता है। यही कारण है कि ये महिलाएं एडवेंचर के लिए रिक्स लेने से नहीं चुकती। इसका स्वभाव चंचल और खुशमिजाजी होता है। इस राशि की महिलाओं का स्वभाव पुरुषों को विशेष पसंद आता है।

वृष राशियों की महिलाओं के बारें में ज्योतिषी कहते हैं कि इनकी खूबसूरती देवियों के समाने होती है। ऐसी महिलाओं को भौतिक सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती। ये महिलाएं खुद ही सुविधाएं जुटाने में सक्षम होती हैं।

Tags:    
Share it
Top