Home > Archived > पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बिना शर्त मांगी माफी

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बिना शर्त मांगी माफी

 Arun Mishra |  16 Feb 2017 8:43 AM GMT  |  नई दिल्ली

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बिना शर्त मांगी माफी

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है। इसमें ठाकुर ने कहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट को लगता है कि उन्होंने कोर्ट के आदेशों में बाधा पहुंचाने की कोशिश की तो वे बिना शर्त और साफ तौर पर मांगी मांगते हैं। अनुराग ठाकुर ने दाखिल किए अपने हलफनामे में कहा है कि उनका उद्देश्य सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को क्षीण करने का कभी नहीं रहा है। वो कम उम्र में ही पब्लिक लाइफ में आ गए थे और तीन बार से लोकसभा के सदस्य भी रहे हैं।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनके मन में सुप्रीम कोर्ट के प्रति हमेशा से सम्मान रहा है। उन्होंने ना ही कभी कोई झूठा हलफनामा दायर किया और ना ही कभी किसी तरह से कोर्ट के आदेशों में दखल देना चाहते थे।
बता दें कि क्रिकेट प्रशासन में सुधार के लिए लोढ़ा कमेटी ने कुछ सिफारिशे सुझाई थी। जिसे लागू करने के लिए बीसीसीआई ने अड़ियल रवैया अपनाए रखा। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस साल दो जनवरी को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से अनुराग ठाकुर को और सचिव पद से अजय शिर्के को बर्खास्त कर दिया था। पद से हटाए जाने के साथ ही कोर्ट ने ठाकुर को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। इस नोटिस में ठाकुर से पूछा गया था कि उनके खिलाफ अदालत की अवमानना का मामला क्यों न चलाया जाए? सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि अगर आरोप सही साबित हुए तो अनुराग ठाकुर को जेल भी जाना पड़ सकता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top