Home > Archived > #INDvENG: उमेश यादव ने दिलाई भारत को छठी सफलता, इंग्लैंड का स्कोर-191/6

#INDvENG: उमेश यादव ने दिलाई भारत को छठी सफलता, इंग्लैंड का स्कोर-191/6

 Special Coverage News |  19 Nov 2016 6:29 AM GMT  |  New Delhi

#INDvENG: उमेश यादव ने दिलाई भारत को छठी सफलता, इंग्लैंड का स्कोर-191/6

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम के डॉ. वाइ एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने पहली पारी में 10 विकेट खोकर 455 रन बनाए। तीसरे दिन का खेल शुरू हो चूका है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर-103/5 था। तीसरे दिन के खेल में उमेश यादव ने दिलाई भारत को छठी सफलता, इंग्लैंड का स्कोर-191/6, टीम इंडिया से अभी 264 रन पीछे है।

दूसरे दिन के खेल में इंग्लैंड को शुरुआती झटका लगा, तीसरे ओवर में ही मोहम्मद शमी ने कैप्टन अलेस्टर कुक (2) को पविलियन भेजा। दूसरा विकेट हसीब हमीद (13) का गिरा। तीसरा विकेट अश्विन की फिरकी में फंसे बेन डकेट (5) का गिरा। चौथा विकेट जो रूट 53 रन बनाकर आउट। जयंत यादव को पहली सफलता। 5वां विकेट मोइन अली को 1 रन पर आउट किया। उमेश यादव ने दिलाई भारत को छठी सफलता। जोनाथन बेयरस्टो को 53 पर बोल्ड। अभी बेन स्टोक्स (55) और आदिल राशिद (1) क्रिच पर मौजूद है।

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। भारत ने पहले दिन 4 विकेट पर 317 रन बना लिए थे। दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल में दिन की शुरूआत में ही भारत को दो झटके लग चुके थे। जहां एक ओर कप्तान विराट कोहली 167 रन बनाकर आउट हो गए वहीं उनके जाने के कुछ देर बाद ही रिद्धिमान साहा भी ज्यादा देर नहीं टिक सके।

इसके बाद आए रविंद्र जडेजा भी बिना कोई रन बनाए चलते बने। रविचंद्रन अश्विन (58) और जयंत यादव (35) पर आउट हुए। वही उमेश यादव 13 रन बनाकर आउट हो गए और भारत ने पहली पारी में 10 विकेट खोकर 415 रन बनाए।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top