Home > Archived > नोट नही मिलने से गुस्से में युवती ने उतारे कपडे

नोट नही मिलने से गुस्से में युवती ने उतारे कपडे

 आलोक मिश्रा |  13 Nov 2016 12:23 PM GMT  |  New delhi

नोट नही मिलने से गुस्से में युवती ने उतारे कपडे

सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले से जहां कालेधन वालों की नींद उडी हुई है .वही आम जनमानस को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है . लोग अब विरोध भी करने लगे है .आम आदमी जब लाइन में लगे लगे थक जाता है .तो जाहिर है कि गुस्सा भी आता है .कुछ लोग तो धैर्य खो रहे है .कही कही से तो मारपीट की भी ख़बरें आ रही है .

ऐसा ही एक वाकया आज दिल्ली के मयूर बिहार फेज 3 में देखने को मिला .एक युवती एटीएम की लाइन में खड़े खड़े जब थक गयी ,तो उसने गुस्से में आकर विरोध स्वरुप अपना टॉप ही उतार दिया .युवती की इस अनायास हरकत से लोग भौचक्के रह गए .तुरंत ही वहां पुलिस पहुँच गयी .और लेडी पुलिस उस युवती को थाने लेकर आयी .जहां उसे काफी देर समझाया गया .और बाद में उसे एटीएम पर ले जाकर पैसे दिलवाये .

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार युवती के अचानक सरे बाजार टॉपलेस हो जाने से एकबारकी तो लोग सन्न रह गए. कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कपड़े पहनाए. फिर उसे थाने ले जाया गया। बाद में उसे एक्सिस बैंक के एटीएम ले जाकर अलग से पैसे दिलवाए गए.

लोगों का कहना था कि कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी पैसे नहीं मिल रहे हैं. छुट्टी का पूरा दिन लाइन में लगे हुए ही बीत गया. दिल्ली में जगह-जगह एटीएम पर लोगों की लंबी कतार लगी हुई है. देशभर में लोग रुपये निकालने के लिए एटीएम, डाकघर के आगे लाइन में लगे हुए हैं. रविवार का दिन होने के चलते आज कुछ ज्यादा ही भीड़ है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top