Home > कई दिनों से परेशान ग्रामीणों ने लूटी राशन की दुकान

कई दिनों से परेशान ग्रामीणों ने लूटी राशन की दुकान

 Special Coverage News |  2016-11-11 11:47:02.0  |  छतरपुर

कई दिनों से परेशान ग्रामीणों ने लूटी राशन की दुकान

छतरपुर (जयप्रकाश) : कहते हैं भूख और गरीबी इंसान को अपराधी बना देती है एक ऐसा ही एक मामला बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के ग्राम बरदौहा में सामने आया है। जहाँ पिछले कई दिनों से राशन न मिलने से परेशान ग्रामीणों ने राशन की दुकान को लूट लिया।

मिली जानकारी के अनुसार राशन दुकान का सेल्स मेन पिछले कई दिनो से राशन नहीं बाँट रहा था और शासकीय राशन की कालाबाजारी कर रहा था। जिसके सम्बन्ध में ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कई बार संवंधित अधिकारियों से की लेकिन किसी भी प्रकार की कोई भी कार्यवाही नही हुई। इन्ही सब कारणों से परेशान होकर आज ग्रामीणों ने राशन की दुकान लूट ली।

मामला छतरपुर जिले के बमीठा थाने का जहाँ के एक गांव बरदौहा में गांव के लोगों ने राशन की दुकान को लूट लिया। गांव के सरपंच नोने लाल पटेल ने बताया की राशन दुकान के संचालक एवं सेल्स मेन के खिलाफ कई बार शिकायतें की गई पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही न होने से ग्रामीण परेशान थे। इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है।

सरपंच का यह भी कहना है की पिछले दिनों हुए रूपए में परिवर्तन के कारण लोगों के पास पैसे नही थे और वह बाजार से राशन नही ले पा रहे थे। तभी अचानक आज राशन की दुकान खोल ली इसी बीच गुस्साई भीड़ ने राशन की दुकान में लूट कर दी।

Tags:    
Share it
Top