Home > प्रधानमंत्री को ट्रोल करने के चक्कर में दिल्ली के मुख्यमंत्री ट्विटर पर हुए ट्रोल

प्रधानमंत्री को ट्रोल करने के चक्कर में दिल्ली के मुख्यमंत्री ट्विटर पर हुए ट्रोल

 Alok Mishra |  2017-01-10 10:13:21.0  |  new delhi

प्रधानमंत्री को ट्रोल करने के चक्कर में दिल्ली के मुख्यमंत्री ट्विटर पर हुए ट्रोल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। मंगलवार सुबह उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह अपनी मां से मिलने उनके घर गये। पीएम मोदी ने लिखा, 'योगा छोड़ा और मां से मिलने के लिए गया। सुबह होने से पहले साथ नाश्ता किया। साथ मिलकर काफी अच्छा समय बिताया'।

अब फिर क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के ट्वीट को केजरीवाल ने कोट करते हुए उन पर ढि़ंढ़ोरा पीटने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा, मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता।



जिस पर केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए दो ट्वीट किए। केजरीवाल ने लिखा,'मैं अपनी मां के साथ रहता हूं, रोज उनका आर्शीवाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता, मैं मां को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता'। पीएम मोदी को घेरते हुए केजरीवाल ने दूसरा ट्वीट भी किया। केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिल बड़ा करने की सलाह देते हुए कहा, 'हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए'।




केजरीवाल का साथ देते हुए सोमनाथ भारती ने भी एक ट्वीट किया और लिखा, "क्या है पब्लिसिटी की हद नहीं हो गई? दुनिया को ऐसे बता रहे हैं मानों मां पर कोई एहसान कर दिया हो। मोदी जी हम हर दिन ऐसा करते हैं वो भी बिना प्रचार किए।"




इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने जमकर इन दोनों को निशाने पर लिया। देखें लोगों के जवाब:
मैं अपनी माँ को धरने पर बैठाता हूँ , बच्चों की क़सम खाता हु, जुते भी खाता हु लेकिन मोदी मोदी करना बंद नही करता












Tags:    
Share it
Top