Home > Archived > सवाल उठाने वाले दो शब्द शहीद पुलिसकर्मी के लिए भी बोल लें:शिवराज सिंह चौहान

सवाल उठाने वाले दो शब्द शहीद पुलिसकर्मी के लिए भी बोल लें:शिवराज सिंह चौहान

 आलोक मिश्रा |  1 Nov 2016 7:09 AM GMT  |  New delhi

सवाल उठाने वाले दो शब्द शहीद पुलिसकर्मी के लिए भी बोल लें:शिवराज सिंह चौहान

सिमी आतंकियों के हाथों मारे गए हेड कांस्टेबल रमाशंकर यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे सीएम शिवराज ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर घटिया राजनीति से बाज आना चाहिए. मारे गए जवान पर दो शब्द भी नहीं बोले गए, ऐसी राजनीति और नेताओं पर लानत हैं.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े कर रहे हैं उन्हें मारे गए पुलिसकर्मियों के लिए भी दो शब्द बोलने चाहिए.शिवराज ने कहा, 'मेरे मन में तकलीफ है. लेकिन पता नहीं राजनीति कैसी हो गई है. हमारे देश के कुछ नेताओं को शहीदों की शहादत दिखाई नहीं देती है.

शिवराज ने खंडवा में एटीएस सिपाही सीताराम यादव और अब हेड कांस्टेबल रमाशंकर यादव की सिमी आतंकियों के हाथों मारे जाने का जिक्र करते हुए कहा कि, ये दुर्दांत आतंकवादी थे. ये मारे गए. पता नहीं बाहर जाकर क्या कहर बरपाते? इनके लिए आसमान सिर पर उठाने की कोशिश हो रही है. जबकि मारे गए जवानों पर दो शब्द नहीं बोले गए.

शिवराज सिंह चौहान ने रमाशंकर यादव के परिवार को 10 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने और उनकी बेटी की शादी के लिए पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. सीएम ने कहा कि स्वर्गीय यादव के परिवार की आगे भी हरसंभव सहायता की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top