Home > मायावती की निकल जायेगी अब हेकड़ी हो गया मुकद्दमा दर्ज

मायावती की निकल जायेगी अब हेकड़ी हो गया मुकद्दमा दर्ज

 Special Coverage News |  2016-07-28 14:50:25.0  |  पटना

मायावती की निकल जायेगी अब हेकड़ी हो गया मुकद्दमा दर्ज

हाजीपुर
यूपी में चल रही राजनीतिक उठापटक की धमक अब बिहार में भी सुनाई देने लगी है. भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के बीच चल रही अभद्र टिप्पणियों का मामला अब बिहार के न्यायालय तक जा पहुंचा है. गुरुवार को हाजीपुर व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (CJM) ने बसपा सुप्रीमो मायावती समेत चार अन्य व्यक्तियों के खिलाफ हाजीपुर के नगर थाना में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है.

भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह और उनकी बेटी को बसपा नेताओं की ओर से यूपी कोर्ट में गाली गलौज करने और आपत्तिजनक बयान देने पर हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में मायावती सहित चार लोगों पर आरोप पत्र दायर किया गया. बिहार प्रदेश के भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य अजीत कुमार ने आरोप पत्र दायर किया. इसमें बसपा प्रमुख मायावती , महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी, यूपी बसपा के अध्यक्ष रामअचल राम और प्रदेश सचिव मेवा लाल को धारा 153 ए, 153 बी, 295 और पॉस्को की धारा 506/34 के तहत आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया गया था.

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी जयराम प्रसाद ने मामले की सुनवाई के बाद इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया.

आपको बतादें कि मायावती के बाद बसपा नेता नसीमुद्दीन ने कहा था कि दयाशंकर की पत्नी और बेटी को पेश करो. इस पर स्वाति सिंह ने सवाल पूछा था कि मायावती बताएं कहां पेश करना है. इसके बाद से ही यूपी से लेकर बिहार तक राजनीति गर्म हो गयी. जिसके चलते आज बिहार के हाजीपुर कोर्ट ने संज्ञान लिया है.

Tags:    
Share it
Top