Home > पुलिस ने फिर दिखाई मानवता ,मुरादाबाद पुलिस ने व्यापारी के लौटाए उसके खोये हुए रुपये

पुलिस ने फिर दिखाई मानवता ,मुरादाबाद पुलिस ने व्यापारी के लौटाए उसके खोये हुए रुपये

 आलोक मिश्रा |  2016-11-23 10:00:20.0  |  New delhi

पुलिस ने फिर   दिखाई मानवता ,मुरादाबाद पुलिस ने व्यापारी के लौटाए उसके खोये हुए रुपये

अगवानपुर चौकी इंचार्ज मोहित कुमार अपने कुशल व्यवहार के लिए जाने जाते है .उनकी बहादुरी के किस्से अपराधियों के बीच में मशहूर है .अपराध को समाप्त करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है .इसके साथ ही सामाजिक कार्यो में भी योगदान रहता है .

चौकी इंचार्ज मोहित कुमार ने अभी अभी इंसानियत से रूबरू कराया है .चौकी इंचार्ज मोहित कुमार को बाज़ार में 2 -2 हजार के 10 के नोट पड़े मिले .चौकी इंचार्ज मोहित कुमार ने व्यापारी को तलाश करके रुपये लौटा कर इंसानियत की मिशाल कायम की .

कोतवाली थाना कंजरी सराय निवासी जयपाल पुत्र जसराम थोक पर किराने का काम करता है .महानगर के आसपास उसका सामान जाता है .जिसकी उगाही के लिए वह खुद दुकानों पर जाते है .बीते मंगलवार को जसपाल अगवानपुर उगाही के लिए गए थे .इसके बाद जसपाल ने दुकानों से उगाही की ,उगाही के दौरान उसकी जेब से 2 -2 हजार के 10 नोट यानी बीस हजार रुपये गिर गए .

शाम करीब साढे चार बजे चौकी इंचार्ज मोहित कुमार सिपाही सत्येंद्र कुमार के साथ कस्बे में गश्त कर रहे थे .गश्त के दौरान घास की मंडी में चौकी इंचार्ज को बीस हजार की नगदी पड़ी मिल गयी.उन्होंने दुकानदारों को पैसे के बारे में बताया .
जब जसपाल पैसों की तलाश करता हुआ बाज़ार में पहुंचा .जहां दुकानदारों से उसे जानकारी मिली तो वह पुलिस चौकी पहुंचा .वहां चौकी इंचार्ज ने जानकारी लेने के बाद जसपाल को उनके 20 हजार रुपये सौंप दिए .रुपये वापस मिलने से जसपाल के चेहरे की रौनक वापस आगयी ।

Tags:    
Share it
Top