Home > Archived > बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगीं राखी सावंत

बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगीं राखी सावंत

 Special Coverage News |  13 Nov 2016 4:06 PM GMT  |  लखनऊ

बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगीं राखी सावंत

लखनऊ : यूपी में जैसे - जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही सारी राजनितिक पार्टियां अपना राजनीतिक दांव चल रहीं है। अब खबर है कि बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ बॉलीवुड की ड्रामा क़्वीन राखी सावंत चुनाव लड़ेंगीं। यह जानकारी मोदी सरकार में केद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री व रिपब्लिक पार्टी आफ इंडिया (आरपीआइ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले ने आज पत्रकार बार्ता के दौरान दी।

रामदास अठावले ने कहा कि आरपीआइ प्रदेश मे बसपा के वोट बैक मे सेध लगाएगी। बोले कि भाजपा से गठबंधन पर बातचीत चल रही है। अगर बात बन गई तो फिर आने वाले चुनाव मे बसपा को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। बसपा जिन वोटो को लेकर आज इतरा रही है, वह रिपब्लिक पार्टी के ही है। मायावती ने दलितो का वोट तो लिया, पर उनके लिए कुछ किया नही।

आपको बता दें कि राखी सावंत पहले भी असम में आरपीआई के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं। उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी पार्टी भी बनाई थी और चुनाव लड़ा था। उनकी पार्टी का नाम 'राष्ट्रीय आम पार्टी' था। उन्होंने महिला सुरक्षा के मुद्दे को आगे करके चुनाव लड़ा था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top