Home > Archived > CM अखिलेश ने रिक्शाचालक को तोहफे में दिया ई-रिक्शा और घर

CM अखिलेश ने रिक्शाचालक को तोहफे में दिया 'ई-रिक्शा और घर'

 Special Coverage News |  28 Oct 2016 7:16 AM GMT  |  LuckNow

CM अखिलेश ने रिक्शाचालक को तोहफे में दिया ई-रिक्शा और घर

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक रिक्शाचालक ने पेटीएम कंपनी के सीईओ को अपने रिक्शे के प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास क्या पहुंचाया, जैसे उसकी दुनिया ही बदल गई। दिवाली से पहले ही इस रिक्शाचालक को उपहारों की सौगातें मिल गई।

रिक्शाचालक की लगी लॉटरी
जानकारी के मुताबिक पेटीएम कंपनी के सीईओ और यश भारती अवार्ड से सम्मानित विजय शेखर शर्मा मुख्यमंत्री आवास पर सीएम अखिलेश यादव से मिलने के लिए जा रहे थे।

अचानक ही लखनऊ शहर के ट्रैफिक में उनकी गाड़ी फंस गई। काफी देर तक इंतजार के बाद उन्हें लगा कि कहीं मुख्यमंत्री से मुलाकात में देर न हो जाए। इसलिए वह कार से उतर गए और बगल में खड़े रिक्शा चालक से मुख्यमंत्री आवास पर चलने को कहा। रिक्शा चालक के तैयार होने वो उस पर सवार हो गए। पेटीएम के सीईओ को सीएम आवास तक पहुंचाया उस समय तक रिक्शाचालक मणिराम को नहीं पता था कि आखिर उनके रिक्शे पर कौन सवार हुआ है। पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने मणिराम से मुख्यमंत्री आवास 5, कालीदास रोड चलने को कहा।

रिक्शा चला रहे मणिराम को लगा कि वो अपनी सवारी को सीएम आवास के बाहर ही छोड़कर आ जाएंगे, लेकिन वहां पहुंचकर विजय शेखर शर्मा ने रिक्शे को अंदर लेकर चलने के लिए कहा। मणिराम रिक्शे को अंदर ले गए। जहां पहुंच कर उन्हें पहली मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीब से देखने का मौका मिला। सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद तो जैसे मणिराम की दुनिया ही बदल गई।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस घटना का जिक्र करते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा कि ट्रैफिक जाम की वजह से पेटीएम के सीईओ के रिक्शे से सीएम आवास तक आना पड़ा। बता दें कि लखनऊ में मेट्रो के शुरू होते ही शहर की ट्रैफिक समस्या हल हो जाएगी।




मणिराम को सीएम अखिलेश ने दिए कई तोहफे
सीएम आवास से निकलने पर मणिराम को 6 हजार रुपये मिले। मुख्यमंत्री के आदेश पर बिल्कुल नया रिक्शा मिला। मणिराम की पत्नी के लिए समाजवादी पेंशन देने का वादा किया गया। इसके अलावा एक ई-रिक्शा और लखनऊ में रहने के लिए आवासीय क्वार्टर भी दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top