Home > Archived > CM अखिलेश बोले, तलवार तो देते हो लेकिन चलाने का अधिकार नहीं

CM अखिलेश बोले, तलवार तो देते हो लेकिन चलाने का अधिकार नहीं

 Special Coverage News |  5 Nov 2016 8:21 AM GMT  |  New Delhi

CM अखिलेश बोले, तलवार तो देते हो लेकिन चलाने का अधिकार नहीं

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने पर शनिवार को लखनऊ में रजत जयंती समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, नेताजी ने लोहिया पार्क बनवाया था। साढ़े चार साल के अन्दर समाजवादी सरकार ने उदाहरण पेश किया है। सरकार गरीब माताओं-बहनों की मदद को आगे आई है। समाजवादी पेंशन योजना के माध्यम से लाभ पहुँचाया है। देश किस ओर जायेगा ये यूपी तय करेगा।

अखिलेश ने कड़ा सन्देश देते हुए कहा कुछ लोग सब सुनेंगे लेकिन पार्टी बिगड़ने के बाद। अखिलेश ने आगे कहा, आपने मुझे तलवार भेंट की है, और तलवार दोगे तो चलाएंगे ही। उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी को परीक्षा लेनी है तो मैं तैयार हूँ।

अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी ने यूपी के लिए कुछ नही किया। केंद्र सरकार ने आदर्श गाँव के अलावा कुछ नही किया। बीजेपी दूरियां पैदा करने का काम करती है। और हमने देश के सामने विकास का उदाहरण पेश किया, एक्सप्रेस-वे और मेट्रो आदि योजनाएं पेश की, 55 लाख महिलाओं को बिना भेदभाव के पेंशन दे रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि सभी चाहते हैं कि समाजवादी सरकार फिर से सत्ता में लौटे। यूपी को विकास के मार्ग पर ले जाएगी समाजवादी सरकार। नेताजी ने साइकिल चलाई है, धूप सही है, मेहनत की है। हमारा लक्ष्य है कि बीजेपी हारे, बसपा हारे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top